` अंबिकापुर में बिना कपड़े पहने फंदे से झूल गई विवाहिता
Latest News


अंबिकापुर में बिना कपड़े पहने फंदे से झूल गई विवाहिता

Unmarried swinging in a cloth without wearing clothes in Ambikapur share via Whatsapp

अंबिकापुर। इलाके में एक 28 वर्षीय विवाहिता बिना कपड़े पहने फंदे से झूल गई। यह सब घटनाक्रम देखकर सांस चीखती हुई बाहर दौड़ी। विवाहिता का अपने पति से आए दिन झगड़ा होता था वो सास से अलग अपने बच्चे के साथ रहती थी। मृतका की बॉडी पर चोट के कई निशान हैं और गले में दो फंदे के निशान है। सास ने जब बहू को इस हाल में लटका देखा तो वो चिल्लाते हुए घर से बाहर भाग गई।
घटना खटिकपारा की है जहां अर्चना तिर्की नामक विवाहिता ने जान दे दी। अर्चना पति रवि, सास व बेटे के साथ रहती थी और पति के साथ नहीं बनती थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  मृतका की छोटी बहन का आरोप है कि उसके जीजा का किसी दूसरी महिला से अवैध संबंध है। ऐसे में वो मृतका से आए दिन लड़ता रहता था।पुलिस के मुताबिक मृतका को दो बार फंदे से लटकाने की कोशिश की गई है। पहली कोशिश में फंदा टूट गया फिर दूसरी कोशिश में उसे लटकाया गया है।

Unmarried swinging in a cloth without wearing clothes in Ambikapur

OJSS Best website company in jalandhar
Source: indianews centre

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी