` अखिलेश की जनसभा में फफक-फफक कर रो पड़े गायत्री प्रजापति

अखिलेश की जनसभा में फफक-फफक कर रो पड़े गायत्री प्रजापति

Akhilesh's rally broke down Gayatri control his-Creator share via Whatsapp

अखिलेश के आने से पहले ही मंच छोड़ भागे

इंडिया न्यूज सेंटर, अमेठीः
यूपी के सीएम अखिलेश यादव के लिए आयोजित जनसभा में अखिलेश सरकार के विवादित मंत्री गायत्री प्रजापति मंच पर फफक फफक कर रोने लगे। बाद में मंच छोड़कर वहां से चले गए। गायत्री प्रजापति ने रोते हुए कहा कि वह जनता से कहा कि वह आम लोगों के बीच के हैं और जब तक चुनावों का परिणाम नहीं आ जाता तब तक वह चुनाव के किसी मंच पर नहीं बैठेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि गायत्री को मंच पर न बैठाना का फैसला लिया गया है। इसी फैसले का विरोध करते हुए गायत्री मंच से चले गए। यह सब अखिलेश के आने से पहले ही हो गया, जानकारों का कहना है कि अखिलेश नही चाहते कि उनकी किसी जनसभा में प्रजापति रहे।
गौरतलब ‌है कि पिछले सप्ताह ही अख‌िलेश कैब‌िनेट के मंत्री और अमेठी से सपा प्रत्याशी गायत्री प्रजापत‌ि पर सुप्रीम कोर्ट ने मह‌िला से बलात्कार के मामले में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। गायत्री पर एक महिला के गैंगरेप और उसकी बेटी के यौन शोषण का आरोप है। हाईकोर्ट ने यूपी पुलिस को तत्काल कार्यवाही करने के आदेश दिए हैं। बता दें क‌ि गायत्री पर खनन घोटाले से लेकर आय से अधिक संपत्त‌ि तक भ्रष्टाचार के आरोप हैं। बता दें क‌ि गायत्री पर आरोपों के चलते सीबीआई का श‌िकंजा करने के अंदेशे से अख‌िलेश ने उन्हें बर्खास्त कर द‌िया था ले‌क‌िन गायत्री की मुलायम से करीबी होने के चलते उन्हें फैसला वापस लेना पड़ा था।

ये था मामला
मुलायम स‌िंह यादव के करीबी माने जाने वाले गायत्री प्रजापत‌ि पर पांच महीने पहले एक महिला ने रेप का आरोप लगाया था। पीड़ित महिला के मुताबिक तीन साल उसकी गायत्री प्रजापत‌ि से मुलाकात हुई थी।
तभी मंत्री ने चाय में नशे की दवा मिलाकर उसे बेहोश कर दिया था। महिला ने आरोप लगाया क‌ि नशे की हालत में उसके साथ रेप किया गया और उसकी वीडियो क्लिप भी बनाई गई

Akhilesh's rally broke down Gayatri control his-Creator

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post