अब बिना इंटरनेट व्हाट्स-एप जैसे सभी मैसेजिंग एप पर करें चैटिंग

Whats-app now like without the Internet or chatting on the messaging app share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, दिल्लीः व्हाट्स-एप चलाने के लिए अब इंटरनेट होना जरूरी नहीं हैं। व्हाट्स-एप ही नहीं किसी भी मैसेजिंग एप को चलाने के लिए इंटरनेट की आवश्यकता नहीं होगी। दरअसल, मार्केट में एक सिम उपलब्ध है जिसकी मदद से इंटरनेट के बिना व्हाट्स-एप और किसी भी मैसेजिंग एप को यूज किया जा सकता हैं।
ChatSim-la-tarjeta-que-te-conecta-a-WhatsApp-sin-roaming ये सिम आपको बिना इंटरनेट के चैट करने का मौका देगा इस सिम का नाम हैं ''चैट सिम''। इसे फोन में लगाने से आप व्हाट्स-एप और अन्य मैसेजिंग एप को बिना इंटरनेट कनेक्शन के इस्तेमाल कर सकते हैं। इस चैट-सिम को लेने के लिए आपको वेब साइट पर अप्लाई करना होगा। ChatSIM-Opener कैसे करें अप्लाईः चैटसिम खरीदने के लिए सबसे पहले कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट www.chatsim.com पर विजिट करें। उसके बाद आपको कुछ ऑप्शन दिए जाएंगे। उसमें आपको Buy Sim पर क्लिक करना होगा। स्टेप्स फॉलो करें और ऑर्डर प्लेस करें। बता दें कि ये सिम ई-कॉमर्स वेबसाइट www.amazon.com पर भी उपलब्ध है। चैट-सिम सभी स्मार्टफोन पर काम करता है।
Best-free-messaging-apps-android-670x335 रोमिंग होगी फ्रीः इतना ही नहीं इस चैट सिम को माइक्रो और नैनो कार्ड स्लॉट में यूज किया जा सकता हैं, आप बिना इंटरनेट इस कार्ड की मदद से दुनिया में कहीं भी अपने दोस्तों को मैसेज भेज सकते हैं। साथ ही बता दें कि आपको डाटा रोमिंग की चिंता करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।
Spy-on-WhatsApp

Whats-app now like without the Internet or chatting on the messaging app
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





10
11

Latest post