` अयोध्या: आज रामजन्म भूमि परिसर में होगा अभिषेक, पीएम मोदी को भूमि पूजन के लिए निमंत्रण

अयोध्या: आज रामजन्म भूमि परिसर में होगा अभिषेक, पीएम मोदी को भूमि पूजन के लिए निमंत्रण

Ayodhya, Ram Janmabhoomi , today, PM Modi invited for Bhoomi Pujan share via Whatsapp

Ayodhya, Ram Janmabhoomi , today, PM Modi invited for Bhoomi Pujan

नेशनल न्यूज डेस्क:
अयोध्या में राममंदिर निर्माण से पहले भगवान शिव की आराधना की जाएगी। श्रीराममंदिर निर्माण में कोई विघ्न बाधा न आए इसकी कामना से रामजन्मभूमि परिसर में कुबेर टीला पर स्थित शिव मंदिर में भगवान शशांक शेखर का अभिषेक मंदिर निर्माण की कामना से किया जाएगा। श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास के उत्तराधिकारी महंत कमलनयन दास आज रामजन्मभूमि परिसर में भगवान शिव का अभिषेक पूजन करेंगे। यह पूजन करीब दो घंटे तक चलेगा। इस दौरान करीब एक दर्जन वैदिक पंडितों सहित कई संतों के भी मौजूद रहने की संभावना है।
पीएम मोदी से समय लेंगे चंपत राय, भूमि पूजन के लिए देंगे निमंत्रण
वहीं, अयोध्या में राममंदिर निर्माण के लिए शिलान्यास की तैयारी तेज हो गई है। रविवार को दिल्ली में राममंदिर ट्रस्ट के सदस्यों की बैठक हुई जिसमें यह निर्णय लिया गया है कि शिलान्यास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अयोध्या आने का आमंत्रण दिया जाएगा।

बैठक में नरेंद्र मोदी से शिलान्यास करवाने के लिए वक्त लेने और आगे की कार्ययोजना पर चर्चा की गई। सूत्रों के मुताबिक शीघ्र ही राममंदिर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर उन्हें राममंदिर के शिलान्यास के लिए अयोध्या आने का निमंत्रण देंगे। उधर, रामनगरी के संत भी पीएम मोदी को बुलावा भेजने की तैयारी कर रहे हैं। राममंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास के उत्तराधिकारी महंत कमलनयन दास ने बताया कि अयोध्या की संतों की तरफ से शीघ्र ही पीएम मोदी को शिलान्यास के लिए अयोध्या आने का बुलावा भेजा जाएगा, इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है।

Ayodhya, Ram Janmabhoomi , today, PM Modi invited for Bhoomi Pujan

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post