` अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार
Latest News


अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार

Two arrested with illegal liquor share via Whatsapp


इंडिया न्यूज सेंटर, गुरदासपुर।
सीआईए स्टाफ ने 2 आरोपियों को शराब सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। सीआईए स्टाफ के इंचार्ज रजिन्द्र कुमार ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी थी कि शहर में नशे का कारोबार गैर-कानूनी ढंग से चल रहा है, जिस पर पुलिस की विभिन्न पार्टियां बनाकर रेड की गई जिसमें एएसआई कश्मीर सिंह सहित कर्मचारियों ने मोहल्ला इस्लामाबाद में दिलबाग सिंह के घर रेड करके अंग्रेजी शराब की 4 पेटियां शराब बरामद कीं।
इसी तरह एचसी धरमिन्द्र कुमार ने पुलिस पार्टी सहित मोहल्ला इस्लामाबाद में ही कमल कुमार पुत्र मोहन लाल के घर छापामारी कर 6 बोतल ठेका शराब बरामद की। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Two arrested with illegal liquor

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी