अाज है अंबानी का बर्थ़डे...नहीं पसंद अंबानी को बर्थ़डे मनाना

Amajani's birthday ... not like Ambani's birthday share via Whatsapp


-फोर्ब्स पत्रिका के मुताबिक मुकेश की कुल संपत्ति 22.6 अरब डॉलर
इंडिया न्यूज सेंटर, नई दिल्लीः
देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी का आज 60वां जन्‍मदिन हैं। ऐसे में आपको जानकर हैरानी है होगी कि मुकेश अंबानी की लाइफस्‍टाइल दूसरे रईसों से काफी अलग है। सबसे खास बात तो यह है कि उन्‍हें अपना जन्‍मदिन मनाना भी पसंद नहीं है लेकिन एक बार उन्‍हें मजबूरी में सेलिब्रेट करना पड़ा। करीब 168 लग्जरी कारों के मालिक अंबानी के घर में करीब 600 लोग काम करते हैं।
भारतीय व्‍यापार जगत के चुंबक कहे जाने वाले मुकेश अंबानी 19 अप्रैल 1957 को पैदा हुए थे। मुंबई में अंबानी का एंटीलिया दुनिया का सबसे महंगा घर है। इस गगनचुंबी इमारत में हेल्‍थ क्‍लब, मूवी हाउस जैसी सभी चीजे उपलब्‍धह हैं। यहां बने गैराज में करीब 168 कारे हैं। इसके अलावा यहां पर करीब 600 लोगों का स्‍टाफ भी है।
बेशक अंबानी को अपना जनमदिन मनाना पसंद नहीं है लेकिन उन्‍होंने अपना 50वां बर्थडे कर्मचारियों के साथ जामनगर प्‍लांट में मनाया था। बताते हैंकि मुकेश अंबानी बहुत नरम और सरल स्‍वभाव के व्‍यक्‍ति हैं। वह हर खास मौके पर पारंपरिक भारतीय व्यंजनों का आनंद उठाते हैं। मुकेश अंबानी शाकाहारी है। वह अक्‍सर ही वह पारंपरिक व्यंजन परोसने वाले रेस्‍त्रां में परिवार के साथ देखे जाते हैं।

Amajani's birthday ... not like Ambani's birthday
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment





10
11

Latest post