` आईजी भारती अरोड़ा को विधानसभा ने भेजा नोटिस
Latest News


आईजी भारती अरोड़ा को विधानसभा ने भेजा नोटिस

IG Bharti Arora notices sent by assembly share via Whatsapp

-भारती अरोड़ा ने कांग्रेसी विधायक जयतीर्थ को थमाया था मानहानि का नोटिस
-राई स्पोर्ट्स स्कूल का मामला
इंडिया न्यूज सेंटर, सोनीपत।

राई स्पोर्ट्स स्कूल निदेशक एवं प्रधानाचार्या का कामकाज देख रही आईजी भारती अरोड़ा द्वारा कांग्रेस विधायक जयतीर्थ दहिया को दिए मानहानि के नोटिस पर विधानसभा अध्यक्ष ने आईजी भारती अरोड़ा से जवाब तलब किया है। विस अध्यक्ष की ओर से उनके सचिव द्वारा भेजे गए पत्र में कहा है कि 27 जून तक आई.जी. इस बारे में जवाब दें अन्यथा उनके खिलाफ विशेषाधिकार हनन की कारवाई को आगे चलाया जाएगा।
गौरतलब है कि आई.जी. भारती अरोड़ा ने विधायक जयतीर्थ दहिया को 14 जून को 4 करोड़ रुपए मानहानि का नोटिस भेजा था इसमें विधायक द्वारा राई स्पोर्ट्स स्कूल में हुए खरीद गड़बड़ी की बात उठाने तथा आईजी भारती को पद से हटाने की मांग पर ऐतराज जताया था। विधायक ने इसे जनप्रतिनिधि की आवाज दबाने तथा उनके विशेषाधिकार के हनन का आरोप लगाते हुए एक पत्र विस अध्यक्ष कंवरपाल गुर्जर को सौंपा था।

IG Bharti Arora notices sent by assembly

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी