इनोसैंट हाट्र्स के छह विद्यार्थी इंस्पायर मानक अवार्ड के लिए चयनित

Six students of Innocent Hearts selected for Inspire Manak Awards won 10,000 rupees for designing the model share via Whatsapp

Six students of Innocent Hearts selected for Inspire Manak Awards won 10,000 rupees for designing the model

मॉडल बनाने के लिए मिले दस हजार रुपए

इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर :
साईंस एंड टैक्नालोजी विभाग की इंस्पायर मानक अवार्ड योजना के अंतर्गत इनोसैंट हाट्र्स के छह विद्यार्थियों के साईंस प्रोजैक्ट्स का चयन हुआ है। चयनित विद्यार्थियों के अकाऊंट में दस-दस हजार की राशि भी दी गई है ताकि वे अपने हिसाब से अपने मॉडल को और बेहतर बना कर प्रदर्शित कर सकें।

इनोसैंट हाट्र्स ग्रीन मॉडल  टाऊन दिवांश शर्मा, अनीश सिक्का, ज्येष पंडित, हार्दिक चड्ढा, लोहारां ब्रांच से स्वर सेठी, मुस्कान कोहली का नाम  चयनित हुआ है। विद्यालय के लिए यह गर्व की बात है कि किाले में चयनित 21 विद्यार्थियों में से छह विद्यार्थी इनोसैंट हाट्र्स के ही है। नवम कक्षा के दिवांश ने ऐसा डिजिटल प्रोजैक्ट बनाया जो हवा से बिजली पैदा करेगा। दशम कक्षा के हार्दिक ने ऐसा हैंड प्री-रिकार्डिंड सेंसर बनाया है जो हाथों के सैंसिस को रिकार्ड करेगा। दशम कक्षा के ज्येष पंडित ने स्मार्ट ट्रैफिक कंट्रोल सिस्टम तैयार किया है। अनीश सिक्का (दशम कक्षा) ने स्मार्ट व्हील चेयर तैयार की है। लोहारां ब्रांच में पढऩे वाला दशम कक्षा के स्वर सेठी ने ब्रैथ लाइकार तथा मुस्कान कोहली ने एक्सीडैंट प्रीवैन्टर तैयार किया। प्रिंसीपल राजीव पालीवाल तथा प्रिंसीपल शालू सहगल (लोहारां) ने साईंस विभाग एवं चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी तथा अगले स्तर के लिए शुभकामनाएं दी।

Six students of Innocent Hearts selected for Inspire Manak Awards won 10,000 rupees for designing the model
OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post