इनोसैंट हाट्र्स राष्ट्र गौरव में आनन्दित, प्रत्येक विद्यार्थियों ने वर्चुअल गतिविधि में लिया भाग

Innocent Hearts rejoicing in the Glory of the Nation; Every Student took part in the Virtual Activities share via Whatsapp

Innocent Hearts rejoicing in the Glory of the Nation; Every Student took part in the Virtual Activities


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर:
इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशंस में विद्यालय के नन्हे छात्र से लेकर कालेज तक के प्रत्येक विद्यार्थियों ने गणतंत्र दिवस पूरे जोश व उत्साह के साथ मनाया।
इनोसैंट हाट्र्स स्कूल में ‘पराउड टू बी एन इंडियन’ तथा कालेज में ‘रिजोएस इन द ग्लोरी ऑफ द नेशन’ के अंतर्गत  विद्यार्थियों के लिए बहुत सी गतिविधियों का आयोजित किया गया। सभी गतिविधियां वर्चुअल करवाई गई। विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्वक सभी गतिविधियों में भाग लेते हुए मातृभूमि के प्रति अपने असीम प्रेम और राष्ट्र की उपलब्धियों के प्रति सम्मान प्रदर्शित किया।

विद्यालय में कविता वाचन प्रतियोगिता काूम पर करवाई गई। नन्ने बच्चों ने तिरंगे के रंग के कपड़े पहनकर अपनी तस्वीरें इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशंस के पेका पर साझी की। ‘नन्हे देशभक्त’ थीम के अंतर्गत बच्चों ने देशभक्ति की कविताएं प्रस्तुत की। स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता में बच्चों ने गणतंत्र दिवस पर बहुत ही सुन्दर स्लोगन लिखे। कालेज के विद्यार्थियों ने स्पीच, गायन प्रतियोगिता तथा कविता वाचन प्रतियोगिता  में वर्चुअली भाग लिया। विद्यार्थियों को संविधान के कत्र्तव्यों का पालन करने के लिए प्रेरित किया ताकि वे एक किाम्मेदार नागरिक बन सकें। प्रत्येक विद्यार्थी ने राष्ट्रीय ध्वज का सम्मान करते हुए गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया।

Innocent Hearts rejoicing in the Glory of the Nation; Every Student took part in the Virtual Activities
OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post