` इनोसै ́ट हाट्र्स में शैक्षणिक सत्र 2021-2022 का वर्चुअली आरंभ
Latest News


इनोसै ́ट हाट्र्स में शैक्षणिक सत्र 2021-2022 का वर्चुअली आरंभ

The New Academic Session2021-22 begins at Innocent Hearts Virtually share via Whatsapp

The New Academic Session2021-22 begins at Innocent Hearts Virtually

इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर : इनोसै ́ट हाट्र्स के पांचो ́ स्कूलो ́ ग्रीन माडल टाड्डन, लोहारां, कैंट जंडियाला रोड, नूरपुर रोड और कपूरथला रोड पर स्थित स्कूलों में नए शैक्षणिक सत्र 2021-2022 का आज वर्चुअली आरंभ हुआ है। सबसे पहले पांचों विद्यालय के मुख्य अध्यापिकाओ ́ द्वारा स्वागत संदेश भेजा गया, जिसमे ́

विद्यार्थियों को नई कक्षा में प्रमोट होने पर उनको बधाई दी गई। 

 

उन्होंने बच्चो ́ को समझाते हुए कहा कि महामारी की मुश्किल घडी अभी भी समाप्त नही ́ हुई है। सी.बी.एस.ई. द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का अनुसरण करते हुए शैक्षणिक सत्रआरंभ किया गया है। जिसमे अब विद्यार्थियो  की ऑनलाइन कक्षाएं शुरु की गई है । ऑनलाइन पढाई के लिए इन्र्फोमैशन टैनोलॉजी के आधुनिक उपकरण का प्रयोग किया जा रहा है, इसके द्वारा विद्यार्थियो ́ को व्यतिगत रूप से उनको पढाने वाले अध्यापक के साथ जोड ̧जा रहा है। 

 

गत वर्ष की तरह इस शैक्षणिक सत्र मे ́ भी ऑनलाइन पढाई के साथ-साथ बहुत सारी गतिविधियो  की भी योजना बनाई गई है। बच्चो ́ के ओवरआल विकास के लिए विद्यालय की मैनेजमै ́ट, मुख्य अध्यापक व अध्यापक हमेशा ही प्रयासत रहेंगे। 

 

अध्यापक एक बार फिर से पूरी लगन से पाठ्यक्रम के अनुसार आडियो-वीडियो बनाने में जुट गए हैं। ताकि विद्यार्थियों के लिए उनके विषय को आसान बनाया जा सके। इसके अतिरित बच्चों की फिटनैस का ध्यान रखते हुए उनको प्रतिदिन योगा, जूंबा व पी.टी. (एरोबिकस) की वीडियो भी भेजी जाएगी।

The New Academic Session2021-22 begins at Innocent Hearts Virtually

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी