` इनौसैंट हार्टस ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशन के मैनेजमैंट और कृषि विभाग के छात्रों के लिए औद्योगिक यात्रा का आयोजन

इनौसैंट हार्टस ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशन के मैनेजमैंट और कृषि विभाग के छात्रों के लिए औद्योगिक यात्रा का आयोजन

Industrial visit organised for the students of Management and Agriculture Department of Innocent Hearts Group of Institutions. share via Whatsapp

Industrial visit organised for the students of Management and Agriculture Department of Innocent Hearts Group of Institutions.



इंडिया न्यूज सेंटर,जालन्धर:
इनौसैंट हार्टस ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशनस के मैनेजमैंट तथा कृषि विभाग के छात्रों के लिए मार्कफैड एग्रो, जालन्धर में औद्योगिक यात्रा का आयोजन किया गया।
यात्रा के दौरान हरविंदर सिंह (मार्कफैड अधिकारी) ने छात्रों को विभिन्न उत्पादन सुविधाओं जैसे सैग लाइन और शहद उत्पादन केन्द्र, उनकी खरीद और आपूर्ति शृंखला प्रबंधन, बजट प्रबंधन और कम्पनी के उत्पादों की मार्केटिंग के बारे में बताया। छात्रों ने मार्कफैड प्रोडक्शन यूनिट में उत्पादों की गुणवत्ता के उपायों के बारे में भी सीखा। वास्तविक में छात्रों के लिए यह एक लाभदायक और व्यावहारिक अनुभव रहा। यात्रा का आयोजन डा. गगनदीप कौर और डा. उपदेश खिंडा द्वारा डा. शैलेश त्रिपाठी (ग्रुप डायरैक्टर, इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप) के मार्गदर्शन में किया गया। फैक्लटी सदस्य श्री बिशाल मिश्रा, डा. गगनदीप कौर और डा. उपदेश खिंडा यात्रा में छात्रों के साथ शामिल थे। इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप आफ इंस्टीच्यूशन छात्रों और फैक्लटी को नया अनुभव प्रदान करने के लिए प्रत्यनशील रहता है।

Industrial visit organised for the students of Management and Agriculture Department of Innocent Hearts Group of Institutions.

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post