` इलाज के लिए आई छात्रा को बेहोश कर वार्ड ब्वाय ने किया यह काम
Latest News


इलाज के लिए आई छात्रा को बेहोश कर वार्ड ब्वाय ने किया यह काम

Ward boy fainted the schoolgirl for treatment share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, कानपुरः कानपुर में इलाज के लिए एक आई एक छात्रा ने अस्पताल के वार्ड ब्वाय पर आईसीयू में नींद का इंजैक्शन लगाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी वार्ड ब्वॉय को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़िता के परिजनों ने हास्पिटल में हंगामा करना शुरू कर दिया। नाराज परिजनों ने जमकर तोड़-फोड़ की। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनको समझा-बुझा कर मामला शांत करवाया।
कर्रही में रहने वाला महेश (काल्पनिक नाम) प्राइवेट नौकरी करता हैं। उनकी बेटी रंजना इंटर की छात्रा है जो कर्रही स्थित निजी स्कूल में पढ़ती है। परिजनों के मुताबिक रंजना अपने अंकल की रिसैप्शन पार्टी में गई थी जहां उसे चक्कर आ गया और वह गिर पड़ी थी। परिजनों ने रंजना को जागृति नर्सिंग होम में भर्ती करा दिया था।रंजना के अनुसार वहां देर रात वार्ड ब्वॉय उसके पास आया और मेरे गीले हुए कपड़े उतारने लगा, उसने विरोध किया तो  मेरे पास आया। उसने विरोध किया तो उसने झको नींद का इंजैक्शन लगा कर मेरे साथ गंदी हरकत की। सी.ओ. गोविन्द नगर आतिश कुमार ने बताया कि एक लड़की ने वार्ड ब्वॉय पर गलत हरकत करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी अयूब को पकड़ लिया है। उसके खिलाफ मुकद्दमा पंजीकृत किया जा रहा है, साथ ही लड़की को मैडीकल के लिए भेजा जा रहा है।

Ward boy fainted the schoolgirl for treatment

OJSS Best website company in jalandhar
Source: indianews centre

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी