` उना की दो बड़ी इंडस्ट्रीज को लगा ताला,दो हजार कमर्चारियों को धोना पड़ा नैकरी से हाथ
Latest News


उना की दो बड़ी इंडस्ट्रीज को लगा ताला,दो हजार कमर्चारियों को धोना पड़ा नैकरी से हाथ

Una's two big industries felt lock, two thousand employees had to wash their hands share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, ऊनाः ऊना के अंब मुख्यालय में स्टील से संबंधित दो बड़े उद्योगों पर पिछले करीब 6 महीनों से ताला लटक गया है। जिसके चलते करीब 2 हजार कामगार बेरोजगार हो गए हैं। हालात इस कद्र पहुंच गए हैं कि कर्मचारियों को कोई वेतन न मिलने से उन्हें रोजी-रोटी के भी लाले पड़ गए हैं। हैरानी की बात तो यह है कि कई कर्मचारी तो इस बंद पड़े उद्योगों में पिछले करीब 20-25 सालों से काम कर रहे थे। उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि जिस उद्योग में दिन-रात काम कर रहे हैं, वह अचानक बंद भी हो जाएगा।
उद्योग प्रबंधक उक्त घटना के पीछे कुछ लिगल अड़चनें व सप्लाई ऑर्डर न मिलने का तर्क दे रहे हैं। स्थानीय कर्मचारियों ने बताया कि पिछले करीब 5 महीनों से उद्योग बंद होने के बाद सैकड़ों कर्मचारियों को कोई पगार नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि उद्योग बंद होने से उन्हें अपने भविष्य की चिंता सता रही है। उन्होंने कहा कि फैक्ट्री प्रबंधक उन्हें बुलाकर फैक्ट्री एक महीने के बाद शुरू हो जाने की बात पिछले पांच महीनों से कह रहा है, लेकिन अभी तक उद्योग बंद पड़ा है।

Una's two big industries felt lock, two thousand employees had to wash their hands

OJSS Best website company in jalandhar
Source: indianews centre

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी