` ऋषि कपूर ने 'इंडिया' से कर दी 'तैमूर' की तुलना
Latest News


ऋषि कपूर ने 'इंडिया' से कर दी 'तैमूर' की तुलना

Rishi Kapoor India has the "Timur" than share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, नई दिल्ली: हाल ही में सैफ करीना के बेटे का नाम 'तैमूर' रखने पर हुआ विवाद अभी थमा भी नहीं था अब अभिनेता ऋषि कपूर ने 'तैमूर' की तुलना दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर जॉन्टी रोड्स की बेटी से की है, जिन्होंने अपनी गुड़िया का नाम 'इंडिया' रखा था। अब एक बार फिर 'तैमूर' पर किया गया उनका ट्वीट सुर्खियों में है। उनके इस ट्वीट के बाद वो सोशल मीडिया पर घिर गए हैं।
ऋषि कपूर ने रोड्स को थैंक्यू कहते हुए उनकी फैमिली फोटो को शेयर किया है। ऋषि ने रोड्स और उनकी पत्नी के इस फैसले को सही बताया है। बच्चों के नाम रखने का अधिकार केवल मां-बाप का गौरतलब है कि करीना कपूर ने हाल ही में एक सुंदर से बेटे को जन्म दिया है, करीना और सैफ की इस पहली संतान का नाम 'तैमूर' है, जिसे लेकर पिछले दिनों सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा था, जिस पर नाना ऋषि कपूर काफी भड़क गए थे।
उन्होंने ट्विटर पर आलोचना करने वालों पर गुस्सा निकालते हुए कहा था कि बच्चों के नाम रखने का अधिकार केवल मां-बाप का होना चाहिए और किसी तीसरे का हस्तक्षेप इसमें नहीं होना चाहिए। गौरतलब है कि जॉन्टी रोड्स ने अपनी बेटी का नाम इंडिया रखा यहां आपको ये भी बता दें कि पिछले साल पूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर जॉन्टी रोड्स एक नन्हीं गुड़िया के पिता बने थे, जिसका नाम उन्होंने 'इंडिया' रखा था।
इसके पीछे कारण उन्होंने बताया था कि वो भारत के कल्चर, प्यार, इमोशंस से  बहुत  प्रभावित हैं। जॉन्टी रोड्स इंडिया के कल्चर से प्रभावित यहां के लोग एक-दूसरे के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। इस देश की खासियत है समृद्ध संस्कृति, परंपरा और विरासत की विविधता, जिसके चलते मुझे जैसे प्राणी पर भी यह देश जान छिड़कता है, यही सब मुझे बहुत आकर्षित करता है और मैं चाहता था कि यह सब मेरी बेटी भी महसूस करे इसलिए मैंने अपनी बेटी का नाम इंडिया रख दिया।

Rishi Kapoor India has the "Timur" than

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी