` एक एयर कंपनी जो आपको 950 रुपये में आसमान में उड़ा सकती है, जानने के लिए क्लिक करें
Latest News


एक एयर कंपनी जो आपको 950 रुपये में आसमान में उड़ा सकती है, जानने के लिए क्लिक करें

Click to know an air company that can fly you to the sky at 950 rupees share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, नई दिल्लीः एयरलाइन कंपनी एयर एशिया से सफर करने वालों के लिए खुशखबरी है, क्योंकि एयर एशिया एक खास ऑफर लेकर आया है। इसके तहत 950 रुपए में हवाई सफर कर सकते हैं। इस ऑफर का नाम ब्राउज़ बुक बोर्ड है।
इस ऑफर के तहत ग्राहक 26 जून से लेकर 2 जुलाई तक कंपनी की वेबासाइट और कंपनी के काउंटर से टिकट बुक करा सकते हैं। वहीं, इस टिकट पर आज यानी 26 जून से लेकर 23 नवंबर तक यात्रा कर सकते हैं। हालांकि एयर एशिया ने यह नहीं बताया है कि इस ऑफर के तहत कितनी सीटों को रखा गया है। इस ऑफर में बेंगलुरु से कोच्चि, बेंगलुरु से हैदराबाद, बेंगलुरु से गोवा के लिए 950 रुपए, जबकि हैदराबाद से गोवा के लिए 1,450 रुपए, हैदराबाद से कोच्चि के लिए 1,650 रुपए और कोलकाता से रांची के लिए 1,250 रुपए में टिकट दिया जा रहा है। इसके अलावा नई दिल्ली से क्वालालमपुर के लिए 6,690 रुपए में टिकट दिया जा रहा है। खास बात यह है कि इन किरायों नें सभी टैक्स शामिल हैं।

Click to know an air company that can fly you to the sky at 950 rupees

OJSS Best website company in jalandhar
Source: indianews centre

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी