` एक महिला के साथ दिलजीत फंसे लिफ्ट में..पूरा मामला जानने के लिए क्लिक करें

एक महिला के साथ दिलजीत फंसे लिफ्ट में..पूरा मामला जानने के लिए क्लिक करें

Haga clic para obtener Diljeet caso de elevación de cadena Menkkpura con una chica share via Whatsapp


इंडिया न्यूज सेंटर, नई दिल्लीः
फैन से बचने के चक्कर में पॉलीवुड और बॉलीवुड कलाकार दिलजीत दोसांझ लिफ्ट में फंस गए। हुअा यूंकि दोसांझ जब अपनी फिल्म की शूटिंग लोकेशन पर पहुंचे तब एंट्री-गेट पर मीडिया ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया। पंजाबी पोशाक और अपने मस्त मौला अंदाज में वह मीडियाकर्मियों के सवालों को अनसुना करते हुए वह अंदर जाने की कोशिश करने लगे। जैसे ही वह लिफ्ट की ओर गए, 1-2 मिनट तक लिफ्ट आने का इंतजार किया। जब लिफ्ट नीचे आई तब दिलजीत अपनी धुन में मस्त होकर अंदर गए और मोबाइल में व्यस्त हो गए।
दिलजीत को अंदर आता देख लिफ्ट में पहले से मौजूद महिला चौंक गई और मन ही मन भगवान को इस खुशनुमा पल के लिए शुक्रिया अदा करने लगी। क्योंकि उसके लिए सपना सच होने जैसा था। उस फीमेल फैन कि खुशी का ठिकाना ना रहा, साथ ही मज़े की बात तो यह थी की उसने दिलजीत दोसांझ को तो देखा ही और उनके साथ अकेले लिफ्ट में जाने का भी मौका मिला। उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि वह उस सुपरस्टार से बात कैसे करे। जैसे ही लिफ्ट का दरवाजा बंद हुआ वैसे ही लिफ्ट में जोर से आवाज हुई, कुछ टूटने जैसी आवाज। लिफ्ट अजीब तरीके से हिली मानों गिरने वाली हो।
दिलजीत के पैर लडख़ड़ाए लेकिन उन्होंने अपने आप को संभाल लिया। लेकिन फिर लिफ्ट की लाइट बंद हो गई और अंधेरा छा गया। फिर क्या दिलजीत के दिमाग में सिर्फ एक ही सवाल था कि लिफ्ट से निकलने के बाद मीडियाकर्मियों के सवालों क्या जवाब देंगे। थोड़ी देर बाद उस महिला की अजीब सी हरकत ने दिलजीत के होश उड़ा दिए। इस घटना ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिफ्ट में फंसने वाली घटना की याद ताजा कर दी। लेकिन उनकी ये परेशानी उस वक्त गायब हो गई थी, जब उनके साथ ही लिफ्ट में फंसे वेटर ने उनके मूड को फ्रेश करने के लिए एक गिफ्ट दिया था।

Haga clic para obtener Diljeet caso de elevación de cadena Menkkpura con una chica

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post