` एचअाईवी प्रभावित पादरी ने किया 30 बच्चियों का रेप, पोप से मिली क्लीन चिट

एचअाईवी प्रभावित पादरी ने किया 30 बच्चियों का रेप, पोप से मिली क्लीन चिट

HIV infected chaplain did 30 rapes, clean chit by Pope share via Whatsapp


लंदन/वॉशिंगटनः
रोम के वेटिकन सिटी चर्च ने एचअाईवी कैथोलिक पादरी को तीस बच्चियों के साथ रेप करने के मामले को माफी दे दी है। पादरी ने जिन बच्चियों के साथ रेप किया उनकी अायु 5 से 10 साल के बीच है। हैरानी तो यह हैकि एचअाईवी प्रभावित इस पादरी ने भी सभी बच्चियों से रेप की बात की पुष्टि की है। इन पीड़ित बच्चियों में से एक बच्ची की मां ने जब इस मामले में कार्रवाई के लिए वेटिकन सिटी के पोप को खत लिखकर मिलने की इच्छा जताई तो पोप ने इंकार कर दिया और कह दिया, “मैटर इज क्लोज्ड।”
आरोपी पादरी अताल्फो ने इस बात को कबूल किया है कि उसने दक्षिणी मैक्सिको के ओक्साका की 2 दर्जन से ज्यादा लड़कियों से रेप किया है। यह खबर सबसे पहले वहां की एक स्थानीय वेबसाइट ‘अर्जेन्ट 24 डॉट कॉम’ ने स्पेनिश भाषा में प्रकाशित की। घटना पिछले साल सितंबर की है। इस वेबसाइट ने लिखा कि 30 पीड़ित बच्चियों में से केवल दो ही पादरी को निर्दोष ठहराने वाले फैसले को गलत साबित करने के लिए आगे आई हैं।
इन्हीं में से एक बच्ची की मां ने रोम के पोप से मामले में हस्तक्षेप की गुहार लगाई लेकिन वहां से भी उसे निराशा हाथ लगी है। बाद में ब्रिटेन से प्रकाशित अखबार ‘द सन’ ने ‘अर्जेन्ट 24 डॉट कॉम’ के हवाले से यह खबर प्रकाशित की। ‘द डेली मेल’ ने भी लिखा है कि मैक्सिको में एक पादरी द्वारा 30 बच्चियों का रेप करना फिर रोम के पोप द्वारा उसे माफी देना और उस घटना के पक्ष में हवा बनाने की घटना अमरीका सहित आस-पड़ोस के सभी देशों में फैल गई।

HIV infected chaplain did 30 rapes, clean chit by Pope

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment






11

Latest post