` एनआईए रिपोर्ट में हुआ मनमोहन सिंह को लेकर चौंकाने वाला खुलासा
Latest News


एनआईए रिपोर्ट में हुआ मनमोहन सिंह को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

Reveals Manmohan Singh about NIA report share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, श्रीनगर।
अलगाववादियों को पाक फंडिंग को लेकर अब एनआईए की रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।इस रिपोर्ट में कहा गया है कि 2005 से 2011 के बीच अलगाववादियों को आईएसआईएस की ओर से लगातार मदद मिल रही थी, लेकिन यूपीए सरकार में तत्कालीन प्रधानमंत्री रहे मनमोहन सिंह ने जान-बूझ कर आंखें मूंद रखी थीं। एक चैनल की रिपोर्ट से भी पता चला है कि 2005 से 2011 के बीच बॉर्डर पार से आ रही पैसों की मदद लेने के मामले कोलगातार पकड़ा गया था, लेकिन तत्कालीन मनमोहन सरकार एक्शन लेने में नाकाम रही।
2011 में एनआईए की ओर से दायर चार्जशीट के मुताबिक हिजबुल के फंड मैनेजर इस्लामाबाद निवासी मोहम्मद मकबूल पंडित लगातार अलगाववादियों को पैसे पहुंचा रहा था, जिसके बाद दिल्ली पुलिस के स्पैशल सैल ने 2011 में ही पाक से हवाला के जरिए करोड़ों रुपयों के साथ 4 लड़कों को गिरफ्तार किया था। चार्जशीट में गिलानी केनाम का जिक्र है, लेकिन सरकार ने न तो गिलानी को गिरफ्तार किया और न ही कोई एक्शन लिया था।

Reveals Manmohan Singh about NIA report

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी