` ऐसे बनेगी आपकी शादी यादगार

ऐसे बनेगी आपकी शादी यादगार

Your wedding will be a memorable one share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, नई दिल्ली: हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाने की हसरत रखता है। अगर आप भी अपनी इस हसरत को पूरी करना चाहते हैं तो आजमाएं ये टिप्स:- 

1. शादी के दौरान आप एक पेंटर को सीधे आपकी शादी से जुड़े यादगार पलों को पेंट करने के लिए रख सकते हैं। इस पेंटिंग को आप दीवार पर लटकाएं, जो हर पल आपको सुनहरी यादों की दुनिया में ले जाएगा।

2. अपने बचपन या मजेदार यादगार पलों की तस्वीरों को लगा कर भी आप शादी में शरीक होने आए मेहमानों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं।

3. अधिकांश लोग कुछ गोलाकार टेबल के साथ थिएटर स्टाइल में बैठने की व्यवस्था करते हैं। इससे कई लोग सही से दूल्हा-दुल्हन को देख भी नहीं पाते हैं, इसलिए जोड़े के इर्द-गिर्द घूमने वाले सिटिंग स्टाइल को आजमाएं। इससे हर कोई नए जोड़े का दीदार आसानी से कर सकेगा।

4. हर कोई शादी के दिन व्यस्त रहता है। ऐसे में मेहमानों को जोड़े के बारे में कुछ खास संदेश कार्ड पर लिखने के लिए कहें, उनका यह विशेष संदेश दूल्हा-दुल्हन को खास महसूस करा सकता है।

5. दूल्हा या दुल्हन के खास दोस्त होने के कारण आप उसे हैरान कर देने वाला यादगार तोहफा भी दे सकते हैं, जिसे याद कर उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

Your wedding will be a memorable one

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post