` कटक वनडे- युवराज सिंह की शानदार वापसी, जड़ा कैरियर का 14वां शतक

कटक वनडे- युवराज सिंह की शानदार वापसी, जड़ा कैरियर का 14वां शतक

Cuttack ODI: Yuvraj Singh's comeback, scored a career-14th century share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, कटकः भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में आज भारत की शुरुआत बहुत ही खराब रही। इंग्लैंड ने मात्र पांच ओवर के मैच में ही तीन विकेट चटका दिये। दोनों ओपनर शिखर धवन, लोकेश राहुल और कप्तान विराट कोहली सस्ते में निपट गये। तीनों ही खिलाड़ी को क्रिस वोक्स ने पवेलियन भेजा है। तीन विकेट गिरने के बाद युवराज सिंह और पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी अभी पिच पर मौजूद हैं और दोनों के बीच साझेदारी का रिकॉर्ड बना लिया है। चौथे विकेट के लिए दोनों के बीच 200 से अधिक की साझेदारी बन चुकी है। युवराज सिंह जहां शतक बनाकर खेल रहे हैं वहीं धौनी ने भी अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है और अपने शतक की ओर बढ़ रहे हैं। आज इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया. भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और ओपनर बैट्‌समैन लोकेश राहुल दूसरे ही ओवर में मात्र पांच रन बनाकर चलते बने। वहीं कप्तान विराट कोहली भी मात्र आठ रन बनाकर आउट हो गये। इंग्लैंड के गेंदबाज क्रिस वोग्स ने अबतक शानदार गेंदबाजी की है और राहुल और कोहली को चलता कर दिया है। कोहली के आउट होते ही कटक ग्राउंड पर सन्नाटा छा गया है। अभी क्रिज पर धवन और युवराज खेल रहे हैं।
पारी की शुरुआत करने ओपनर बल्लेबाज लोकेश राहुल और शिखर धवन आये लेकिन लोकेश मात्र पांच रन बनाकर कैच आउट हो गये। उनका विकेट दूसरे ही ओवर में गिर गया। उनके आउट होने के बाद विराट कोहली पिच पर आये, आते ही उन्होंने चौका जड़ दिया। इस मैच में टॉस बहुत महत्वपूर्ण था, क्योंकि पिच के चीफ क्यूरेटर ने कल ही कहा था कि यहां शाम 5.30 के बाद ओस अपना असर दिखायेगी।
इंग्लैंड सीरीज बचाने के लिए आज अपना हर दांव खेल जायेगा, क्योंकि आज के मैच को हारने का मतलब है सीरीज हार जाना। भारत ने आज अपने टीम में एक बदलाव किये हैं और उमेश यादव की जगह भुवनेश्वर कुमार को शामिल किया गया है। वहीं इंगलैंड ने राशिद की जगह प्लींकेट को शामिल किया है। मोर्गन ने पिच के बारे में कहा कि यह अच्छा मालूम हो रहा है। पुणे की पिच के समान ही जान पड़ता है।

Cuttack ODI: Yuvraj Singh's comeback, scored a career-14th century

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post