` करण जौहर के बैनर से डेब्यू करेंगी छोटे नवाब की बेटी सारा
Latest News


करण जौहर के बैनर से डेब्यू करेंगी छोटे नवाब की बेटी सारा

Sara Ali, will debut with Karan Johar's banner share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, मुंबई: बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री सारा अली खान फिल्मकार करण जौहर के बैनर से डेब्यू कर सकती है।  सारा के सितारे काफी बुलंद नजर आ रहे हैं। सारा का फिल्मी करियर अभी शुरू भी नहीं हुआ और उन्हें काम मिल रहा है।सारा को इंडस्ट्री के सबसे अधिक जाने माने नामों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। चर्चा है कि सारा , करण के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के साथ अपने करियर का आगाका करने जा रही है। 
सारा का एक्टिंग करियर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म में शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टार के साथ शुरू होने वाला था, लेकिन यह सारा की मां अमृता सिंह की मर्जी के चलते नहीं हो पाया। ऐसा लग रहा है कि डैड सैफ इससे काफी नाखुश हैं।अब करण,सारा को लांच करने जा रहे हैं।फिल्म में सारा के अपोजिट ऋतिक रौशन काम करते नजर आ सकते हैं।इस फिल्म के निर्देशक अग्निपथ फेम करन मल्होत्रा होंगे।यह एक कॉमेडी फिल्म होगी।

Sara Ali, will debut with Karan Johar's banner

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी