` कानपुर- एसएसपी आफिस पहुंच उतारा कपड़े, बताई दरोगा की करतूत
Latest News


कानपुर- एसएसपी आफिस पहुंच उतारा कपड़े, बताई दरोगा की करतूत

Kanpur SSP bajó la ropa de oficina de alcance, la obra de dicho pasador share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, कानपुरः कानुपर जिले के एसएसपी ऑफिस के बाहर बीती शाम एक विचित्र मामला सुनने में आया है। जहां जैसे ही एक शख्स एसएसपी ऑफिस पहुंचा वह अपने कपड़े उतारने लगा। युवक को देख सभी हैरान रह गए। पुलिसवालों ने उसे रोकने की कोशिश की, तो वह बोला- हम कोई गलत हरकत नहीं कर रहे हैं, बल्क‍ि लोगों को अपने शरीर पर लगे चोट के निशान दिखा रहे हैं। जिसके बाद कानपुर एसएसपी ने एसपी सिटी को जांच सौंपते हुए 2 दिन में रिपोर्ट देने को कहा है।
दरएसल कानपुर जिले के चकेरी थाना क्षेत्र के श्याम नगर इलाके का रहने वाला विवेक यादव एसएसपी ऑफिस पहुंच अपने कपड़े उतारने लगा। विवेक की पीठ से लेकर कमर तक चोट के निशान थे। कहीं डंडे की मार का नीला निशान पड़ा था, तो कहीं चमड़ी उधड़ गई थी।

Kanpur SSP bajó la ropa de oficina de alcance, la obra de dicho pasador

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी