कार खरीदने के बाद चली गई नौकरी तो कंपनी भरेगी आपकी EMI

After buying a car, the company will pay you EMI, If you will become jobless share via Whatsapp

After buying a car, the company will pay you EMI, If you will become jobless

न्यूज डेस्क
:ऑटो इंडस्ट्री की खराब हालत को देखते हुए कंपनियां सेल्स बढ़ाने के लिए नए-नए तरीकों से ग्राहकों को लुभा रही हैं.।अप्रैल में देशभर में लॉकडाउन की वजह से एक भी कार की बिक्री नहीं हो सकी। पहले से संकट के दौर से गुजर रहे ऑटो इंडस्ट्री की परेशानी को कोरोना वायरस महामारी ने और भी बढ़ा दिया है। इस बीच ग्राहकों को कार खरीदने के लिए कार कंपनियां नए-नए तरीके से लुभाने की कोशिश करना शुरू कर चुकी हैं।
(Hyundai Motors) बुधवार को ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है। इसके तहत हुंहई के कुछ मॉडल्स की कार खरीदने वाले ग्राहकों को एक साल का EMI इंश्योरेंस दिया जाएगा। इसका मतलब है कि इस दौरान अगर ग्राहक की नौकरी चली जाती है तो कार कंपनी तीन महीने तक ईएमआई भरेगी। हुंडई ने बताया कि इस योजना का लाभ मई महीने में कार खरीदने वाले ग्राहकों को मिलेगा। कंपनी ने अपनी तरफ से जारी बयान में कहा, 'यह ऑफर हुंडई के नए ग्राहकों के लिए है जिन्हें तीन महीने ईएमआई इंश्योरेंस दिया जाएगा। खराब आर्थिक स्थिति, कंपनी के अधिग्रहण, मर्जर या अन्य वजह से यदि ग्राहकों की नौकरी चली जाती है तो उन्हें तीन महीने तक की ईएमआई की राहत दी जाएगी।
ये शर्त भी होगा लागू
कार खरीदने की तारीख से लेकर एक साल तक की अवधि में ही ग्राहकों को यह सुविधा मिलेगी। लेकिन, शुरुआती तीने महीनों में नौकरी जाने पर यह लागू नहीं होगा। कंपनी के एक अधिकारी ने कहा, 'यह विचार ग्राहकों को मन की शांति देने के​ लिए है। हम उनके कार खरीदने की इच्छा को समझते हैं और ऐसे अनिश्चित समय में कार खरीदने को आसान बनाने के लिए हम अपनी तरह का पहला ईएमआई एश्योरेंस प्रोग्राम लेकर आ रहे हैं।

After buying a car, the company will pay you EMI, If you will become jobless
OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post