` कुएं में मजदूर गिरा, निकालने चार लोग गए फिर जो हुआ जानकर उड़ जाएंगे होश
Latest News


कुएं में मजदूर गिरा, निकालने चार लोग गए फिर जो हुआ जानकर उड़ जाएंगे होश

INCIDENT share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, अलीगढ़। कुएं में जहरीली गैस से 5 लोगों की मौत हो गई। कुएं में एक मजदूर गिरा था, जिसे बचाने के लिए 4 लोग गए थे लेकिन जहरीली गैस की वजह से सभी की मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में हडक़ंप मच गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

घटना अलीगढ़ जिला मुख्यालय से कऱीब 50 किमी दूर हरियाणा सीमा से लगे टप्पल स्थित पालर गांव की है। सीमेंट के गोल बॉर्डर द्वारा बनाए इस कुएं में पंप सेट द्वारा पानी के लिए बोरिंग का कार्य चल रहा था। तभी 28 वर्षीय प्रेमपाल कुंए में नीचे उतरा था। काफी देर बाद जब वह बाहर नहीं निकला तो उसकी 25 वर्षीय पत्नी हेमवती भी उसे देखने के लिए कुंए में उतर गई। दोनों पति-पत्नी की जब कोई खैर ख़बर नहीं मिली तो पास खड़े 3 युवक यदुवीर (25), गुलवीर (30) और शिवकुमार (28) कुंए में एक-एक कर उतर गए। नीचे जहरीली गैसे के रिसाव होने के कारण इन तीनों की भी उसी में मौत हो गई। कोई बाहर नहीं आया तो लोग जुट गए। सभी शव बाहर निकाले गए।

INCIDENT

OJSS Best website company in jalandhar
Source:

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी