` कैप्टन के मंत्रिमंडल में इन चेहरों का हो सकता है विस्तार, जानने के लिए क्लिक करें
Latest News


कैप्टन के मंत्रिमंडल में इन चेहरों का हो सकता है विस्तार, जानने के लिए क्लिक करें

Expansion of these faces in Captain's Cabinet, click to know share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः पंजाब की कैप्टन सरकार में अगर आने वाले दिनों में मंत्रिमंडल का विस्तार होता है तो इन चेहरों का नंबर लग सकता है। इस बार मालवा के उन विधायकों का नाम मंत्रिमंडल की दौड़ में शामिल हो सकते हैं जो तीसरी, चौथी बार विधायक बनने के साथ-साथ मालवा में आम आदमी पार्टी का बड़ा गढ़ तोड़ने में कामयाब हुए हैं। सूत्र बताते हैं कि राणा सोढी के समर्थक उनकी मंत्रिमंडल में शमूलियत पक्की मान रहे हैं। गिद्दड़बाहा हलके के विधायक अमरिन्द्र सिंह राजा वडिंग ऑल इंडिया यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष होने के कारण नौजवान कोटे से मंत्री बनने की फिराक में हैं। इसके अलावा मंत्री बनने की दौड़ में गुरप्रीत सिंह कांगड़ विधायक रामपुराफूल भी शामिल बताए जाते हैं, जो तीसरी बार विधायक बनने के साथ-साथ कैप्टन ग्रुप के साथ हमेशा खड़े रहने वाले नेता हैं।
इसी तरह जिला मोगा के विधानसभा हलका बाघापुराना से विधायक बने दर्शन सिंह बराड़ के पक्ष में एक बात तो यह जाती है कि वह उस समय भी मोगा जिले में कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व करते रहे, जब पिछली अकाली हुकूमत समय कांग्रेस पार्टी के अधिकतर नेताओं ने अपनी सरगर्मियां सीमित कर दी थीं। तीसरी बार विधायक बने बराड़ आतंकवाद की काली आंधी से पार्टी के साथ जुड़े आ रहे हैं तथा इससे पहले भी 1992 में राज्य मंत्री रह चुके हैं।

Expansion of these faces in Captain's Cabinet, click to know

OJSS Best website company in jalandhar
Source: indianews centre

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी