` कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला ने एम.पी. भगवंत मान का कांग्रेस पार्टी की मुहिम के साथ जुडऩे के लिए किया धन्यवाद
Latest News


कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला ने एम.पी. भगवंत मान का कांग्रेस पार्टी की मुहिम के साथ जुडऩे के लिए किया धन्यवाद

Cabinet Minister Welcomes AAP MP Bhagwant Mann to join congress party campaign share via Whatsapp

Cabinet Minister Welcomes AAP MP Bhagwant Mann to join congress party campaign



इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़:
कैबिनेट मंत्री पंजाब और संगरूर से विधायक विजय इंदर सिंगला के न्योते पर ज़्यादातर पंचायतों की तरफ से ग्राम सभा के द्वारा मोदी सरकार की तरफ से राज्य सभा और लोक सभा में पास करवाए गए पंजाब विनाश्कारी काले खेती बिलों को रद्द करने के लिए पहले से ही कार्यवाही शुरू की जा चुकी है।

और ज्यादा जानकारी देते हुये  विजय इंदर सिंगला ने बताया कि किसान-आढ़तिया -मज़दूर विरोधी आर्डीनैंस लाये जाने के समय से ही उनकी तरफ से लगातार पंचायत के नुमायंदों और गाँवों की प्रमुख शख्सियतों के साथ फ़ोन और वटसऐप ग्रुपों के द्वारा संबंध कायम किया जा रहा था, जिससे इन काले बिलों का पुरज़ोर विरोध किया जा सके।

उन्होंने कहा कि इसी कड़ी के अंतर्गत कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में बहुत से गाँवों की तरफ से पंजाब को बर्बाद करने के लिए लाए गए बिलों को रद्द करने के लिए प्रस्ताव लाने के लिए ग्राम सभा बुलाने के लिए तैयारी पहले ही की जा चुकी है।

विजय इंदर सिंगला ने आज संगरूर से एम.पी. भगवंत मान की तरफ से ग्राम सभा के द्वारा ऐसे प्रस्ताव लाने के लिए कहने के लिए कांग्रेस पार्टी की मुहिम के साथ जुडऩे के लिए उनका धन्यवाद किया और कहा कि दूसरे राजनैतिक नेताओं को राजनैतिक मतभेदों से ऊपर उठ कर इन काले बिलों का डटकर विरोध करना चाहिए। उन्होंने कहा कि राजनैतिक नेता अपने-अपने इलाको में ग्राम सभा के द्वारा इन काले कानूनों को रद्द करने के लिए कांग्रेस पार्टी की तरफ से शुरू की गई मुहिम का पुरज़ोर समर्थन करें जिससे पंजाब और दूसरे खेती प्रधान राज्यों को बचाया जा सके।

उन्होंने कहा कि हालाँकि श्री मान की तरफ से काफ़ी दिनों के बाद अपना विरोध दर्ज करवाया गया है जिसके लिए किसान, आढ़तिये, मज़दूरों और समाज के अन्य विभिन्न वर्गों के गुस्से ने उनको यह मुहिम बुलाने के लिए मजबूर कर दिया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के बुलाऐ पर गाँवों और शहरों में इन पंजाब विरोधी बिलों के विरुद्ध लगातार रोष प्रदर्शन किये जा रहे हैं और हमारी इस मुहिम के साथ जुडऩे और राज्य को बचाने के लिए शुरू की इस मुहिम के साथ जुडऩे वाले हर राजनैतिक नेता की वह खुल कर मदद करेंगे।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की तरफ से किसानों, मज़दूरों, आढ़तियों के हितों की रक्षा के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है क्योंकि कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने हमेशा छाती तान कर पंजाब पर आने वाली विपत्तियों का विरोध किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसी भी राजनैतिक दल को अपने निजी लाभ के लिए इन काले कानूनों के द्वारा कृषि को कॉर्पोरेट कंपनियों के अधीन करने नहीं देगी।

Cabinet Minister Welcomes AAP MP Bhagwant Mann to join congress party campaign

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी