Latest News

कॉमेडियन भारती अस्पताल में भर्ती

Recruitment at Comedy Bharti Hospital share via Whatsapp

-पेट में दर्द की शिकायत के कारण जाना पड़ा अस्पताल
इंडिया न्यूज सेंटर, मुंबई:

कॉमेडियन भारती सिंह को पेट में तेज दर्द की शिकायत के कारण मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक भारती को गॉल ब्लैडर स्टोन है और फिलहाल वो दवाइयां खा रही हैं। अब भारती के लीवर की सर्जरी होगी। भारती ने अस्पताल से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने फैंस को अपने हेल्थ के बारे में बताया। उन्होंने लिखा, शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। मुझे अब थोड़ा बेहतर महसूस हो रहा है।
भारती ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड हर्ष के साथ नच बलिए 8 में भाग लिया था। दोनों शो से तो एलिमिनेट हो गए हैं लेकिन आने वाले फिनाले एपिसोड में दोनों परफॉर्म करने वाले थे। लेकिन भारती की खराब हेल्थ के कारण अब भारती का फिनाले में आना मुश्किल है।

Recruitment at Comedy Bharti Hospital
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment





अंर्तजनपदीय सरिया लूटेरे गिरोह के तीन शातिर अभियुक्त गिरफ्तार, ------ मच्छर जनित बीमारियों की रोकथाम के लिए मलेरिया विभाग चला रहा है जागरूकता कार्यक्रम ------ International Yoga Day: 21 जून को ही क्यों मनाते हैं विश्व योग दिवस ------ सभी अधिकारी 21 जून तक आईजीआरएस पोर्टल पर प्राप्त जन शिकायतों का करें निस्तारण ------ भाजपा नेता का फूफा अपनी कोठी में चला रहा था कैसीनो, पुलिस ने मारा छापा, साथियों समेत जुआ खेलते रंगे हाथों पकड़ा गया ------ अवैध कालोनाईजरों की सपोट क्यों कर रहे विधायक रिंकुः तनेजा -अंगुराल ------ तालाबों के जीर्णोद्धार एवं सौर्दीयकरण को लेकर अपर जिलाधिकारी ने उद्यमियों के साथ बैठक कर दिए आवश्यक दिशा निर्देश