कोरोनावायरस: BCCI को नुकसान, अब टेस्‍ट और टी 20 के लिए मैदान पर उतरेगी दो टीम इंडिया

Coronavirus: BCCI loss, now two teams India will play in field for Test and T20 share via Whatsapp

Coronavirus: BCCI loss, now two teams India will play in field for Test and T20

स्पोर्ट्स डेस्क:
कोरोना वायरस के कारण पूरी तरह से क्रिकेट ठप्‍प पड़ा हुआ है। आईपीएल को भी टाल दिया गया है और इस साल इसके आयोजन की संभावना भी न के बराबर ही नजर आ रही है। अगर ऐसा होता है तो बीसीसीआई (BCCI) को अरबों का नुकसान होगा। कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट राजस्‍व में हुए नुकसान की भरपाई के लिए बीसीसीआई दो अलग अलग टीम इंडिया एक ही साथ मैदान पर उतारने की योजना बना रही है। बीसीसीआई सीमित ओवर और टेस्‍ट फॉर्मेट के लिए दो अलग टीम बनाने पर विचार कर रही है, जिससे जब क्रिकेट वापस से शुरू हो तो नुकसान की भरपाई की जा सके।
बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि कोई भी नहीं जानता है कि इंटरनेशनल क्रिकेट कब शुरू होंग, मगर हमें अपने सभी स्‍टेक होल्‍डर्स का भी ध्यान रखना है। एक विकल्‍प ये है कि दो अलग अलग टीमों का चयन किया जाए। एक टीम टेस्‍ट सीरीज खेले और दूसरी टीम टी20 सीरीज खेले। हालांकि दो टीम बनाने को लेकर कोचिंग स्‍टाफ को भी लेकर काम करना होगा। कुछ ऐसा ही 2017 में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम कर चुकी है। ऑस्‍ट्रेलिया ने 22 फरवरी को एडिलेड में श्रीलंका के खिलाफ टी20 मैच खेलने के बाद अगले दिन 23 फरवरी को पुणे में टेस्‍ट मैच की शुरुआत की थी। इसके लिए ऑस्‍ट्रेलिया ने दो अलग अलग टीम बनाई थी।
क्‍वारंटाइन रहेगी टीम इंडिया
इस साल टीम इंडिया को ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर जाना है, पहले टी20 वर्ल्‍ड कप और फिर उसें बाद साल के अंत में चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलनी है। बीसीसीआई ने इसके लिए टीम को 14 दिनों तक क्‍वारंटाइन रखने की सहमति दे दी है।

Coronavirus: BCCI loss, now two teams India will play in field for Test and T20
OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post