` खट्टर ने गडकरी से पलवल-अलीगढ़ सड़क के लिए मांगी इंटर-चेंज सुविधा
Latest News


खट्टर ने गडकरी से पलवल-अलीगढ़ सड़क के लिए मांगी इंटर-चेंज सुविधा

Khattar seeks Inter-Change facility for Gadkari from Lall-Aligarh road share via Whatsapp


इंडिया न्यूज सेंटर, चंडीगढ़
:मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने केंद्रीय सड़क परिवहन राजमार्ग और जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी से पलवल-अलीगढ़ सड़क के लिए ईस्टर्न पेरीफेरियल एक्सप्रैस-वे (ई.पी.ई.) पर इंटर-चेंज सुविधा का निर्माण करवाने का अनुरोध किया है। गडकरी को संबोधित एक अर्ध-सरकारी पत्र में मुख्यमंत्री ने प्रदेश की विभिन्न चार मार्गी और छह मार्गी परियोजनाओं के क्रियान्वयन में रुचि लेने के लिए भी उनका आभार व्यक्त किया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि पलवल-अलीगढ़ सड़क उत्तर प्रदेश के साथ हरियाणा को जोड़ने वाली एक महत्वपूर्ण अंतर्राज्यीय सड़क है। यह 126.137 किलोमीटर पर ईस्टर्न पेरीफेरियल एक्सप्रैस-वे को क्रॉस करती है, जहां केवल 30 मीटर स्पैन का अंडर-पास उपलब्ध करवाया गया है और वह भी बिना किसी इंटर-चेंज सुविधा के। उन्होंने कहा कि ईस्टर्न पेरीफेरियल एक्सप्रैस-वे के साथ पलवल-अलीगढ़ सड़क को क्रॉस करने के लिए नजदीकी इंटर-चेंज 134.948 किलोमीटर पर प्रदान किया गया है, जो 8 किलोमीटर से अधिक की दूरी पर है और यह 108.570 किलोमीटर पर बल्लभगढ़-अटेली-छैंसा सड़क को क्रॉस करता है, जो पलवल-अलीगढ़ सड़क से 17 किलोमीटर से अधिक की दूरी पर है। इस अंतर्राज्यीय सड़क के महत्व को देखते हुए पलवल-अलीगढ़ सड़क के लिए ई.पी.ई. के साथ इंटर-चेंज सुविधा प्रदान करना उचित होगा।

Khattar seeks Inter-Change facility for Gadkari from Lall-Aligarh road

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी