` गेंदबाजी करते हुए हार्दिक पंड्या फिसलकर गिरे...कहां लगी चोट जानने के लिए पढ़े

गेंदबाजी करते हुए हार्दिक पंड्या फिसलकर गिरे...कहां लगी चोट जानने के लिए पढ़े

Hearty Pandya slipped while bowling ... Where to find the injury share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, नई दिल्ली:
मुंबई के गेंदबाजों आफ स्पिनर हरभजन सिंह और जसप्रीत बुमराह ने शानदार वापसी करते हुए गत चैंपियन हैदराबाद को टी 20 के मुकाबले में 8 विकेट पर 158 रन पर रोक दिया। हैदराबाद की इनिंग के दौरान बॉलिंग कर रहे हार्दिक पंड्या के साथ एक ऐसी घटना घटी जिसे देखकर सभी हैरान रह गए।
दरअसल, हैदराबाद टीम की इनिंग के 7वें ओवर के बाद अगला ओवर हार्दिक पंड्या को करना था। ओवर की पहली बॉल फेंकने के लिए पंड्या ने जैसे ही अपना रनअप पूरा किया वे क्रीज के पास आकर फिसल गए और उनका पैर बुरी तरह से मुड़ गया और वह जमीन पर गिर गए।  इससे उन्हें दाएं घुटने में चोट लगी थी, वे उसे पकड़कर बैठ गए। इस दौरान उन्हें गिरते देख फील्डर्स के साथ-साथ दोनों बैट्समैन ने भी उनके पास पहुंचकर उनका हाल जाना। हालांकि, उन्हें गंभीर चोट नहीं लगी थी, इसी वजह से कुछ देर बाद वे फिर से बॉल करने लगे।
गौरतलब है कि हैदराबाद की टीम कप्तान डेविड वार्नर (49) और उनके ओपनिंग जोड़ीदार शिखर धवन (48) के बीच पहले विकेट के लिए 81 रन की साझेदारी की बदौलत अच्छे स्कोर की तरफ बढ़ती दिखाई दे रही थी लेकिन मुंबई के गेंदबाजों ने शानदार वापसी करते हुए हैदराबाद को थाम लिया। 

Hearty Pandya slipped while bowling ... Where to find the injury

OJSS Best website company in jalandhar
Source: indianewscentre

Leave a comment






11

Latest post