` जालंधर-वार्ड नबंर दो से पुराने कांग्रेसी के बेटे नरेश शर्मा ने ठोका टिकट का दावा

जालंधर-वार्ड नबंर दो से पुराने कांग्रेसी के बेटे नरेश शर्मा ने ठोका टिकट का दावा

Jalandhar-Ward Number Two, old Congressman's son Naresh Sharma claimed the ticket share via Whatsapp


Jalandhar-Ward Number Two, old Congressman's son Naresh Sharma claimed the ticket



पुराने कांग्रेसी परिवार ने पहली बार किया टिकट का दावा

वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं पूर्व राष्ट्रपति ज्ञानी जैल सिंह,गुरदयाल सैनी,सरदार मोहिंर सिंह,अवतार हैनरी के समयकाल से जुडा है परिवार

रजनीश शर्मा,जालंधरः
पंजाब में निकाय चुनाव का आगाज हो चुका है। उम्मीदवारी को लेकर उठापटक भी शुरु हो गई है। पंजाब में कांग्रेस दस वर्षो को बाद सत्ता में आई है,हर कोई चुनाव लडने के चाहवान है। जिन परिवारों ने कांग्रेस को सच्चे मन से सेवा बिना किसी स्वार्थ से की है। लेकिन कांग्रेस के नेताओं ने उन परिवारों से कभी नही पूछा कि क्या वह चुनाव लडना चाहते है? नेताओं ने उनसे पूछा नही उन्होने अपने मन की बात नेताओं से की नही। पंडित ज्ञानचंद शर्मा के पूर्व राष्ट्रपति ज्ञानी जैल सिंह,गुरदयाल सैनी,सरदार मोहिंदर सिंह व अवतार हैनरी समेत सभी नेताओं के साथ परिवारिक संबध रहे है और बने हुए है।  आज हम आपको एेसे ही एक परिवार के बारे में बताने जा रहे है। वार्ड नबंर दो के अर्तगत आने वाली कालिया कालोनी निवासी ज्ञानचंद शर्मा तरीबन 60 वर्षो से अधिक कांग्रेस से जूडे है। ज्ञान चंद शर्मा जिन्होने सारी उर्म कांग्रेस को समर्पित कर दी। उन्होने कभी भी कांग्रेस से कोई दावेदारी नही की और न ही उन्होने कांग्रेस से कभी कोई निजी फायदा लिया है। लेकिन अबकी बार ज्ञान चंद शर्मा के बेटे नरेश शर्मा ने वार्ड नबंर दो से चुनाव लडने का मन बनाया है। अब देखना है कि कांग्रेस इस पुराने कांग्रेसी परिवार को कितनी तवोज्यों देती है यह तो समय ही बताएगा। हालांकि नरेश शर्मा को वार्ड से भरपुर समर्थन मिल रहा है। कांग्रेस अगर नरेश शर्मा को टिकट दे तो वह सीट जीतकर कांग्रेस की झोली में डाल सकते है। जानकारों का कहना है कि नरेश शर्मा मनू कई माह से चुनाव की तैयारी में जूटे है।

नरेश शर्मा के साथ क्षेत्र का यूथ जुडा है

नरेश शर्मा के साथ वार्ड के अलावा शहर का यूथ वर् काफी जुडा है। वार्ड नंबर दो में सश्कत उम्मीदवार की रुप में लोगों के समक्ष आए है।लोगों का प्यार नरेश शर्मा को मिल रहा है।

Jalandhar-Ward Number Two, old Congressman's son Naresh Sharma claimed the ticket

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post