जालंधर: बोले- फ्लाई ओवर का बनाया गलत डिजाइन लोग परेशान, समर्थकों समेत धरने पर बैठे कांग्रेसी विधायक बेरी

Jalandhar: wrong design of flyover, people upset, Congress MLA sitting on dharna along with supporters share via Whatsapp


Jalandhar: wrong design of flyover, people upset, Congress MLA sitting on dharna along with supporters




निखिल शर्मा,जालंधरः
पीएपी चौक पर कांग्रेस के जालंधर केंद्रीय सीट से विधायक राजेंद्र बेरी ने बुधवार लोगों की समस्याओं को लेकर धरने पर बैठ गए। फ्लाईओवर से अमृतसर के बंद रास्ते को खुलवाने के लिए से कांग्रेसी विधायक राजेंद्र बेरी ने बुधवार को सैकड़ों साथियों के साथ पीएपी चौक के पास प्रदर्शन किया गया। धरने में पीएपी चौक इलाके के आसपास की कई कालोनियों के लोग शामिल हुए। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि जालंधर के लोगों को अमृतसर जाना है तो काफी लंबा चक्कर लगाकर रामामंडी से आना पड़ता है। पीएपी फ्लाईओवर का डिजाइन नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने गलत तैयार किया है। इस कारण लोगों को परेशानियों से जूझना पड़ रहा है। इस दौरान सड़क पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। विधायक राजेंद्र बेरी ने आरोप लगाया कि नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने पीएपी फ्लाईओवर का गलत डिजाइन बनाया है। इसके कारण लोगों को रामा मंडी से घूमकर अमृतसर जाना पड़ रहा है। पीएपी चौराहे पर ही अमृतसर जाने वाले यात्रियों को कई बार आधा घंटा जाम में फंसे रहना पड़ता है। प्रदर्शन के कारण अमृतसर-जालंधर हाईवे पर लंबा जाम लग गया। इस कारण लोगों को काफी मुश्किल हुई। प्रदर्शनकारियों ने मांग की कि पीएपी फ्लाईओवर से अमृतसर जाने वाले यात्रियों के लिए नया रैंप बनाया जाए। इलाका पार्षद राजू ने कहा कि सिटी के लोग अमृतसर जाने के लिए मोहल्लों से निकलने वाली सड़कों का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस कारण चौगिटी, कोट रामदास, गुरु नानक पुरा, बशीरपुरा के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मौके पर पार्षद मनदीप जस्सल गुरविंदर सिंह बंटी नीलकंठ मनमोहन राजू गुरनाम सिंह मुल्तानी, अरुण जैन शैरी चड्ढा, जसलीन सेठी मौजूद रहे। 

10 साल तक इस फ्लाईओवर का निर्माण अधर में लटका रहा

राजिंदर बेरी ने कहा कि पहले तो 10 साल तक इस फ्लाईओवर का निर्माण अधर में लटका रहा, अब एक दशक के बाद फ्लाईओवर बन जाने के बावजूद शहरवासियों व वाहन चालकों को इससे कोई खास राहत नहीं मिल सकी, उलटा उनकी दिक्कतें बढ़ गई हैं। निर्माण के दौरान हाईवे अथारिटी के अधिकारियों की नालायकी के चलते फ्लाईओवर आज भी लोगों के लिए परेशानियों का सबब बना हुआ है। राजिंदर बेरी ने कहा कि जब से फ्लाईओवर जनता को समर्पित किया गया है, तब से शहर से पी.ए.पी. रेलवे ओवरब्रिज को जाती एक सड़क को बैरीकेड लगाकर पूरी तरह से बंद किया हुआ है। इसके उपरांत हाइवे अथारिटी के अधिकारी इस गलती को सुधारना पूरी तरह से भूल चुके हैं जिस कारण लोगों को रामा मंडी से घूम कर फ्लाईओवर पर चढ़ना पड़ता है।

Jalandhar: wrong design of flyover, people upset, Congress MLA sitting on dharna along with supporters
OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post