` जालंधर: वार्ड-16 के भारत नगर में तीन लोगों को सेहत विभाग ने किया क्वारंटाइन
Latest News


जालंधर: वार्ड-16 के भारत नगर में तीन लोगों को सेहत विभाग ने किया क्वारंटाइन

Jalandhar: Health Department quarantined three people in Bharat Nagar of Ward-16 share via Whatsapp

Jalandhar: Health Department quarantined three people in Bharat Nagar of Ward-16

इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः
पंजाब के जालंधर के वार्ड-16 के अंर्तगत आऩे वाले भारत नगर में तीन लोगों को सेहत विभाग ने होम क्वारंटाइन किया है। तीनों लोग दिल्ली से वापस लौटे थे। बताया जा रहा है कि तीनों लोग रेलवे विभाग के कर्मचारी हैं। ये दिल्ली अपनी माता के संस्कार में गए थे। सेहत विभाग ने घर के बाहर क्वारंटाइन  का स्टीकर चस्पा कर दिया है। वहीं कांग्रेसी दीनानाथ प्रधान ने अपने साथियों के साथ पूरे मोहल्ले को फिर से सैनीटाइजेशन करवाया है। जानकारी के मुताबिक भारत नगर में एक घर में रेलवे के कर्मचारी किराए पर रहते हैं। ये कुछ दिन पहले दिल्ली गए थे, जहां उनकी माता का देहांत हो गया था। ये लोग दिल्ली से जालंधर वापस आए है। इसकी सूचना सेहत विभाग को लगी तो तीनों लोगों के सैंपल लेकर होम क्वारंटाइन  कर दिया गया है।
भारत नगर वेलफेयर सोसाइटी के चेयरमैन ने कराया क्वारंटाइन
वार्ड-16 के कांग्रेसी नेता और भारत नगर वेलफेयर सोसाइटी के चेयरमैन दीनानाथ प्रधान ने शनिवार को क्वारंटाइन हुए घर समेत आस-पास की सभी गलियों को फिर से सैनीटाइजेशन करवाया। उन्होंने लोगों से अपील की है कि सभी लोग अपने घर में रहें। जिससे कोरोना को हराया जा सके। इस मौके पर उनके साथ भारत नगर वेलफेयर सोसायटी के प्रधान राजिन्दर कुमार बंटी, जरनैल सिंह जैला, विक्की भट्टी, शशि, रोहित, विनोद, इकबाल सिंह, मोनू, रजनीश कपाही, पूरन चंद, एनएस शुक्ला, बद्री प्रसाद, प्रदीप पांडे, अविनाश, अनिल कुमार चीकू,राकेश कुमार, रामशंकर आदि लोगों ने घर-घर जाकर सैनीटाइजेशन के काम में अपना योगदान दिया।

Jalandhar: Health Department quarantined three people in Bharat Nagar of Ward-16

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी