जिलाधीश ने उद्योगपतियों से रोजगार मेलों में भागीदार बनने की अपील की, बूट फैक्टरी मालिक से की मुलाकात

DC STARTS MEETING INDUSTRIALISTS AT THEIR DOORSTEPS, VISITS A SHOE FACTORY share via Whatsapp

DC STARTS MEETING INDUSTRIALISTS AT THEIR DOORSTEPS, VISITS A SHOE FACTORY

SOLICITS SUPPORT FOR UPCOMING MEGA JOB FAIRS FROM SEPTEMBER 24 TO 30

24 से 30 सितंबर तक होने वाले रोजगार मेलों के लिए मांगा सहयोग

इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के घर-घर रोजगार ’सपने को साकार करने के लिए, जिलाधीश घनश्याम थोरी ने अनोखा कदम उठाते हुए उद्योगपतियों के पास जाकर मुलाकातें शुरू की हैं। मंगलवार को जिलाधीश घनश्याम थोरी ने लैदर कम्पलैक्स में ट्रेसर शू फैक्टरी का दौरा किया और 24 सितंबर से 30 सितंबर तक आयोजित होने वाले मेगा रोजगार मेले को सफल बनाने के लिए सहयोग मांगा । इस दौरान उन्होंने ट्रेसर शू फैक्टरी के मालिक नितिन कोहली से बातचीत की।

जिलाधीश ने कहा कि उनके इस दौरे का मुख्य उद्देश्य यह जानना था कि उनको किस तरह के मुलाज़िमों की तलाश है। उन्होंने कहा कि यह उद्योगपतियों को उनकी आवश्यकताओं के अनुसार कौशल और शिक्षित कामगार मुहैया करवाने पर फोकस है।

जिलाधीश ने कहा कि उन्होंने प्रबंधन से कौशल श्रमिकों का डाटा प्रशासन के साथ सांझा करने को कहा है। उन्होंने कहा कि सरकार और औद्योगिक क्षेत्र का गठजोड़ बेरोजगारी को खत्म करने के लिए समय की जरूरत है। थोरी ने कहा कि इससे युवाओं और उद्योगपतियों दोनों को फायदा होगा क्योंकि युवाओं को अच्छी नौकरी मिलेगी जबकि उद्योगपतियों को कौशल काम करने वाले मिलेगें। जिलाधीश ने कहा कि रोजगार मेले का आयोजन 24 और 29 सितंबर को डीबीईई कार्यालय में होगा, इसके अलावा 25 और 28 सितंबर को जिला उद्योग केंद्र में रोजगार मेले लगाए जाएगें।

उन्होंने कहा कि यह रोजगार मेले उद्योगपतियों को मेहनती वरकर देने के अलावा पंजाब सरकार की घर घर रोजगार योजना ’को पूरा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। जिलाधीश ने युवाओं से इस रोजगार मेले का लाभ उठाकर इसमें भाग लेने का न्योता दिया और नौकरियों के लिए www.pgrkam.com पर स्वंय को रजिस्टर करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि युवा आगे की जानकारी के लिए 0181-2225791 और 9056920100 पर भी संपर्क कर सकते हैं।

DC STARTS MEETING INDUSTRIALISTS AT THEIR DOORSTEPS, VISITS A SHOE FACTORY
OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post