` जीएसटी स्लैब के विरोध में कपड़ा व फर्नीचर व्यापारियों ने खोला मोर्चा
Latest News


जीएसटी स्लैब के विरोध में कपड़ा व फर्नीचर व्यापारियों ने खोला मोर्चा

Textile and furniture traders opened the protest against GST slab share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, नई दिल्लीः जीएसटी में भारी स्लैब दर के खिलाफ दिल्ली के व्यापारियों व फर्नीचर व्यवसाय से जुड़े लोगों ने केन्द्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। व्यापारी व फर्नीचर व्यापारी इसके विरोध में खुलकर सामने आए और जगह-जगह धरना-प्रदर्शन व दुकानें बंद रखीं।
व्यापारी जीएसटी स्लैब को वापस लेने की मांग कर रहे हैं। चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री ने चेतावनी दी है कि अगर सरकार कपड़े पर से जीएसटी वापस नहीं लेती है तो 30 जून को भारत बंद किया जाएगा। एक जुलाई से लागू होने वाले जीएसटी को लेकर व्यापारियों में जबरदस्त नाराजगी दिखाई दे रही है। दिल्ली का होलसेल कपड़ा बाजार पूरी तरह से मंगलवार को बंद रहा। दिल्ली हिंदुस्तानी मर्कन्टाइल एसोसिएशन के नेतृत्व में कपड़ा व्यापारियों ने जहां चांदनी चौक स्थित टाऊन हॉल के पास काली पटट्टी बांध कर धरना-प्रदर्शन किया तो अशोक बाजार, सुभाष रोड व रामनगर मार्केट एसोसिएशन गांधी नगर के व्यापारियों ने केंद्रीय वित्त मंत्री के पुतले को काला कपड़ा पहनाकर रोष जताया। गांधी नगर रेडिमेड मार्केट के व्यापारियों ने कपड़ा व्यापारियों के समर्थन में एक दिन दुकानें भी बंद रखीे। अमर कॉलोनी लाजपत नगर के व्यापारियों ने भी दुकानें बंद रखी।

Textile and furniture traders opened the protest against GST slab

OJSS Best website company in jalandhar
Source: indianews centre

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी