` टीम इंडिया के हाथ लगी बड़ी सफलता डेविड वार्नर आउट

टीम इंडिया के हाथ लगी बड़ी सफलता डेविड वार्नर आउट

David Warner out of India drew huge success share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर ब्यूरो, नई दिल्लीः भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट का आज दूसरा दिन है। भारत को पहली पारी में 189 रन पर सिमट बल्लेबाजी करने उतरी आस्ट्रेलियाई टीम का स्कोर 37 ओवर में एक विकेट खोकर 76 रन है।
स्मिथ-इशांत शर्मा के बीच मजाकिया नोंकझोक

27वें ओवर में उस वक्त आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ और भारतीय गेंदबाज इंशात शर्मा के बीच मजाकिया नोंकझोक देखने को मिली जब इंशआत ने गेंद फेंकने के बाद स्मिथ की मिमिक्री की फिर स्मिथ ने इशांत को चिढा़ने के लिए मुंह बनाया। दोनों खिलाड़ियों के बीच इस मजाक का कप्तान कोहली समेत सभी खिलाड़ियों ने स्वागत की।

कोहली-स्मिथ के बीच कहासुनी

26 ओवर के बाद दोनों टीमों के कप्तान विराट कोहली और स्टीवन स्मिथ के बीच कहासुनी हुई। हालांकि तुरंत अंपायर और बाकि खिलाड़ियों ने आकर दोनों को अलग कर दिया।

बैटिंग करने उतरे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ
डेविड वार्नर के आउट होने के बाद कप्तान स्टीवन स्मिथ ऑस्ट्रेलियाई पारी को आगे बढ़ाने उतरे हैं। पुणे मैच में शतकीय पारी खेलने वाले स्मिथ को जल्दी आउट करना भारतीय गेंदबाजों की प्राथमिकता होगी।

डेविड वार्नर आउट
टीम इंडिया ने डेविड वार्नर को आउट कर ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका दिया। वार्नर का विकेट भारतीय स्पिनर आर अश्विन ने आउट किया। अश्विन की टर्न होती गेंद को रोकने के चक्कर में वार्नर बोल्ड हो गए। वार्नर ने 67 गेंदो पर तीन चौकों की मदद से 33 रन बनाए।

104 ओवर में 6 विकेट खोकर 235 रन है।

बैटिंग करने आए मैथ्यू वेड

सलामी बल्लेबाज रेनशॉ के आउट होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरफ से स्टार्क बल्लेबाजी करने आए हैं। मैथ्यू वेड 22 रन बनाकर मैदान पर डटे हुए हैं।

मिशेल मार्श को ईशांत ने किया आउट


चौथा विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी करने आए मिशेल मार्श को ईशांत शर्मा ने बिना खाता खोले ही आउट किया। मार्श के विकेट के साथ ही ऑस्ट्रेलिया की आधी टीम पवेलियन वापस चली गई है।

रेनशॉ को जडेजा ने किया आउट


अर्धशतक बनाने के बाद रेनशॉ ज्यादा देर तक मैदान पर टिक नहीं पाए और 67वें ओवर में जडेजा का शिकार हो गए। रेनशॉ ने 196 गेंद में 5 चौके और एक छक्के की मदद से 60 रन बनाए। यह आस्ट्रेलिया का तीसरा विकेट था।

रेनशॉ ने जड़ा पचासा

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज रेनशॉ ने संयम से बल्लेबाजी करते हुए अपने 50 रन पूरे कर लिए। टेस्ट मैच में रेनशॉ का यह दूसरा अर्धशतक है। रेनशॉ ने 50 रन बनाने के लिए लगभग चार घंटे मैदान पर टिककर 183 गेदों का सामना किया।

ऑस्ट्रेलिया के 100 रन पूरे


55 वें ओवर में सिंगल लेने के साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपने 100 रन पूरे किए। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज शॉन मार्श 14 और रेनशॉ 42 रन बना मैदान में डटे हुए है। ऑस्ट्रेलिया इस वक्त भारत से 89 रन पीछे है।

लंच के बाद दोबारा शुरू हुआ मैच


लंच के बाद टेस्ट मैच दोबारा शुरू हो गया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से शॉन मार्श और रेनशॉ बल्लेबाजी कर रहे हैं। लंच तक ऑस्ट्रेलिया ने 47 ओवर में दो विकेट खोकर 89 रन बनाए थे। मैच पर ऑस्ट्रेलिया की पकड़ मजबूत होती जा रही है। मैच में वापसी के लिए भारतीय गेंदबाजों को जल्द ही ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को आउट कर पवेलियन भेजना होगा।

बल्लेबाजी करने आए शॉन मार्श


ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ के आउट होने के बाद शॉन मार्श बल्लेबाजी करने आए हैं। शॉन मार्श का साथ देने के लिए मैदान पर रेनशॉ हैं। शॉन मार्श के आते ही कप्तान कोहली ने जडेजा को हटा अश्विन को गेंदबाजी पर लगाया है। बता दें कि अश्विन इससे पहले शॉन मार्श को तीन बार आउट कर चुके हैं।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ आउट

लंच से पहले टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ के विकेट के रुप में बडी़ सफलता मिली। रविंद्र जडेजा की गेंद पर विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने शानदार कैच पकड़ स्मिथ कोआउट किया। आउट होने से पहले स्मिथ ने 52 गेंदो पर 8 रन बनाए। हमेशा तेज खेलने वाले स्मिथ आज काफी धीरे खेल रहे थे।

David Warner out of India drew huge success

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post