` टोकियो ओलंपिक में भाग लेने वाले पंजाब के खिलाड़ियों के साथ खेल मंत्री 18 को होंगे रु-ब-रु
Latest News


टोकियो ओलंपिक में भाग लेने वाले पंजाब के खिलाड़ियों के साथ खेल मंत्री 18 को होंगे रु-ब-रु

Sports Minister to pat Punjab's Olympics qualifier in get together on June 18 share via Whatsapp

Sports Minister to pat Punjab's Olympics qualifier in get together on June 18


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः पंजाब सरकार ने टोकियो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे राज्य के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए 18 जून, 2021 को उनके साथ रु-ब-रु होने का प्रोग्राम बनाया है, जिसकी अध्यक्षता पंजाब के खेल और युवा सेवाएं संबंधी मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी करेंगे।

 

विभाग के विशेष सचिव-कम-डायरैक्टर डी.पी.एस. खरबन्दा ने बताया कि कोरोना महामारी के मद्देनजर यह समागम वर्चुअल तौर पर करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस समागम में चंडीगढ़ समेत राज्य के अलग-अलग ज़िलों के डिप्टी कमिश्नर कार्यालयों से ओलंपिक के लिए कुआलीफायी कर चुके 25 खिलाड़ी और उनके माता पिता वीडियो कांफ्रेेसिंग के द्वारा शामिल होंगे।

 

खरबन्दा ने बताया कि राज्य भर के अलग-अलग डिप्टी कमिश्नरों को अपने कार्यालयों में वीडियो कांफ्रेेसिंग के लिए प्रबंध करने की हिदायत की गई है। इसके अलावा ज़िला खेल अफसरों को पहले ही हिदायत की जा चुकी है कि वह ओलंपिक कुआलीफायी कर चुके खिलाड़ियों को इस विश्व स्तरीय टूर्नामैंट की तैयारियों में कोई कमी न आने देने और जरूरत पड़ने पर मुख्यालय को जानकारी देकर खिलाड़ियों को तुरंत मदद मुहैया करवाएं।

Sports Minister to pat Punjab's Olympics qualifier in get together on June 18

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी