डिप्टी कमिश्नर ने अधिकारियों को कोरोना महामारी के बीच बच्चों को ऑनलाइन ट्रैफिक एजुकेशन मुहैया कराने का निर्देश दिया

DC DIRECTS OFFICIALS TO IMPART ONLINE TRAFFIC EDUCATION TO STUDENTS AMID COVID PANDEMIC share via Whatsapp


DC DIRECTS OFFICIALS TO IMPART ONLINE TRAFFIC EDUCATION TO STUDENTS AMID COVID PANDEMIC


POLICE AND TRANSPORT DEPARTMENT TO LAUNCH VIGOROUS DRIVE AGAINST OVERLOADED VEHICLES IN CITY, CRACKDOWN ON ILLEGAL FIRE-CRACKER’S SALE IN CONGESTED AREAS

PRESIDES OVER MEETING OF THE DISTRICT ROAD SAFETY COMMITTEE


पुलिस और ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट ओवरलोडेड वाहनों के खिलाफ चलाएंगे मुहिम, तंग बाजारों में पटाखों के बिक्री पर नकेल कंसने के आदेश दिए
 
इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः
डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने शिक्षा विभाग को कोरोना वायरस महामारी के बीच बच्चों के लिए ऑनलाइन ट्रैफिक एजुकेशन का प्रबंध करने का निर्देश दिया है। वीरवार को जिला रोड सेफ्टी कमेटी की बैठक की अगवाई करते हुए डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि बच्चों व अभिभावकों को अंडर-एज ड्राइविंग के बारे में जागरूक करने के लिए रूटीन की ऑनलाइन कक्षाओं के साथ-साथ ट्रैफिक एजुकेशन का भी इंतजाम किया जाए। उन्होंने अंडरएज ड्राइविंग पर जागरूकता और कार्रवाई मुहिम शुरू करने के लिए कहा है ताकि इस मामले पर कार्रवाई अमल में लाई जा सके। कमेटी सदस्यों की तरफ से उठाए गए मसलों पर थोरी ने पुलिस डिपार्टमेंट को तंग बाजारों में पटाखों की बिक्री पर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

डिप्टी कमिश्नर ने ओवरलोडेड व्हीकल्स पर कार्रवाई के लिए भी आदेश जारी किए। इस बीच ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि पिछले दो महीने में 50 ओवरलोडेड व्हीकल्स के चालान काटे गए हैं, साथ ही कई वाहन जब्त किए गए हैं। डिप्टी कमिश्नर ने ओवरलोडेड व्हीकल्स पर कार्रवाई और तेज करने के लिए कहा। इस दौरान शहर के सभी प्रमुख चौराहों पर जेबरा क्रासिंग की व्यवस्था और पैदल चलने वालों के लिए उपयुक्त वयवस्था पर भी जोर दिया गया। निगम अधिकारियों ने मौके पर बताया कि 28 करोड़ रुपए की लागत से नई सड़कें बनाने का काम चल रहा है, जोकि निर्धारित समय में पूरा कर लिया जाएगा।

इस मीटिंग में कई प्रमुख बिंदुओं पर चर्चा की गई जिसमें सेफ स्कीम वाहन पालिसी लागू करना, शराब पीकर गाड़ी चलाना, अवैध अतिक्रमण हटाना, सुचारू यातायात सुनिश्चित करना, सड़कों की मरम्मत, पुलिस अधिकारियों को जरूरी उपकरण मुहैया करवाना, सिविल अस्पताल में एम्बुलेंस का सुगम प्रवेश सुनिश्चित करना शामिल है। इस मौके पर एडीसी जसबीर सिंह, आरटीए बरजिंदर सिंह, एसडीएम राहुल सिंधू, गौतम जैन, डॉ. विनीत कुमार, डॉ. संजीव शर्मा, संयुक्त आयुक्त शायरी मल्होत्रा व अन्य मौजूद थे।

DC DIRECTS OFFICIALS TO IMPART ONLINE TRAFFIC EDUCATION TO STUDENTS AMID COVID PANDEMIC
OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post