` तीन दशक से पिंजरे में कैद था यह शख्स, क्या था पूरा मामला जानने के लिए करें क्लिक
Latest News


तीन दशक से पिंजरे में कैद था यह शख्स, क्या था पूरा मामला जानने के लिए करें क्लिक

Tres décadas encerrados en la jaula de este hombre, ¿qué hicieron clic para aprender todo el asunto share via Whatsapp


बीजिंगः
चीन के गुआंग्जी जुआंग क्षेत्र में 39 साल के एक शख्स को उसके मां-बाप ने अंधविश्वास के चलते पिछले तीन दशक से पिंजरे में कैद कर रखा था। इस शख्स की मां ली लियानयिंग का कहना था कि जब वो 6 साल का था तो एक दिन अचानक गायब हो गया और जब गांव वालों को मिला तो वो अजीबोगरीब हरकतें करने लगा था। उसकी ये गतिविधियां दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही थी। हमें लगा कि उस पर भूत का साया है। उसकी हरकतें देखकर हम काफी डरने लगे। इसके बाद बिना किसी को बताए हमने उसे पिंजरे में बंद कर दिया।
अब एक पड़ोसी की नजर उस पर गई और उसने उसका वीडियो बनाकर मेडिकल प्रोफेशनल को भेज दिया, जिसके बाद उसे बाहर निकाला गया। जांच के दौरान खुलासा हुआ कि उस पर किसी भूत का साया नहीं, बल्कि वो मानसिक रूप से बीमार था। उस शख्स के नाम का खुलासा फिलहाल नहीं किया गया है और इलाज के लिए उसे हॉस्पिटल में रखा गया है।

Tres décadas encerrados en la jaula de este hombre, ¿qué hicieron clic para aprender todo el asunto

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी