` दुबई में फांसी की सजा पाने वाले 10 युवकों की सजा माफ
Latest News


दुबई में फांसी की सजा पाने वाले 10 युवकों की सजा माफ

I forgive the sentence of 10 young men convicted of hanging in Dubai share via Whatsapp

इंडिया न्यूज, नई दिल्लीः पाकिस्तानी युवक की हत्या मामले में फांसी की सजा पाए 10 भारतीयों की अाज सजा माफ हो गई है। युवाओं के नाम इस प्रकार हैं सतमिन्दर सिंह, ठीकरीवाला जिला बरनाला, नवांशहर से चंद्रशेखर, मालेरकोटला से चमकौर सिंह, लुधियाना से कुलिवंदर सिंह, चलांग (लुधियााना) से बलविंदर सिंह, समराला से धर्मवीर सिंह, मोहाली से हरजिंदर सिंह, मध्य अमृतसर से तरसेम सिंह, पटियाला से गुरप्रीत सिंह,  गुरदासपुर से जगजीत सिंह शामिल हैं, जबिक कुलदीप सिंह को पहले ही छोड़ दिया गया था।
क्या है मामलाः 13 जुलाई 2015 को शारजाह में विवाद दौरान पाकिस्तान के पेशावर निवासी मोहम्मद फरहान  रिआज की मारपीट दौरान मौत हो गई थीजिस के अारोप  में 11 पंजाबियों को गिरफ्तार कर  अदालत में केस चल रहा था । 26 अक्तूबर को 10 पंजाबियों को फांसी की सजा सुना दी गई। परिवारों की तरफ से प्रसिद्ध समाज सेवी और दुबई के कारोबारी एस.पी. सिंह ओबराय से संपर्क किया गया।  ओबराय वह नाम है जिसने 2013 में 17 भारतियों को ब्लड मनी दे  छुड़ा लिया गया। ओबराय की तरफ से अब तक अलग-अलग देशों के 78 ऐसे लोगों को ब्लड मनी दे छुड़ाया जा चूका है।

I forgive the sentence of 10 young men convicted of hanging in Dubai

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी