` दुल्हे से शराब की बदबू अाने से दुलहन ने बैरंग लौटाई बारात
Latest News


दुल्हे से शराब की बदबू अाने से दुलहन ने बैरंग लौटाई बारात

Bruno returns to Brunei share via Whatsapp

-लड़की बोली अपनी जीवन की डोर किसी शराबी के साथ नही बांध सकती
इंडिया न्यूज सेंटर, बलिया:
उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के दोकटी इलाके में शादी की खुशियां उस समय फीकी पड़ गई जब एक दुल्हन सात फेरों से ठीक पहले शादी करने से इंकार कर दिया। जानकार मुताबिक एक युवती ने नशेड़ी दूल्हे से शादी करने से इनकार कर बारात लौटा दी। सूत्रों के अनुसार दोकटी थाना क्षेत्र के दामोदरपुर दलित बस्ती गांव में दलनछपरा निवासी धनपति राम के बेटे राजन की बारात गत 10 जून को आई थी। द्वारपूजा व अन्य कार्यक्रम के बाद जब दूल्हा शादी के लिए मंडप में पहुंचा तो वह शराब के नशे में था तथा गुटखा चबा रहा था।
शादी के मंडप में रस्म के अनुसार दुल्हन की बहनें दूल्हे की आरती उतारने के लिए उसके पास गईं तो उसके मुंह से शराब व गुटखे की बदबू आ रही थी। नशे में उसके पैर भी लडख़ड़ा रहे थे। लड़कियों ने आरती छोड़ कर पूरी बात जाकर दुल्हन संगीता को बता दी। इसके बाद दुल्हन ने शराबी व नशेड़ी दूल्हे से शादी करने से साफ इनकार कर दिया। कुछ रिश्तेदार महिलाओं ने दुल्हन को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ गई और कहा कि अपनी जीवन की डोर किसी शराबी के साथ नही बांध सकती। उसके बाद बारात बैरंग वापस लौट गई। 

Bruno returns to Brunei

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी