` नर्सिंग यूनियन ने कैबिनेट मंत्री सोनी को भविष्य में हड़ताल पर नहीं जाने का दिया आश्वासन
Latest News


नर्सिंग यूनियन ने कैबिनेट मंत्री सोनी को भविष्य में हड़ताल पर नहीं जाने का दिया आश्वासन

Nursing Union assures Cabinet Minister Soni not to go on strike in the future share via Whatsapp

 Nursing Union assures Cabinet Minister Soni not to go on strike in the future


Medical Education Minister promises to raise their genuine demands in Cabinet meeting

 
मैडीकल कॉलेज के अस्पताल में काम करने वाली नर्सिंग यूनियन द्वारा भविष्य में कोई हड़ताल न करने का दिया भरोसा

सोनी द्वारा वाजिब माँगें कैबिनेट के समक्ष उठाने का भरोसा

इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ :
पंजाब के डॉक्टरी शिक्षा एवं अनुसंधान संबंधी मंत्री ओम प्रकाश सोनी के साथ मुलाकात के दौरान रजिन्द्रा अस्पताल पटियाला और गुरू नानक अस्पताल अमृतसर में काम करने वाली नर्सिंग एम्पलायज़ यूनियन ने भरोसा दिया कि वह भविष्य में कोई हड़ताल नहीं करेंगे।

आज यहाँ सोनी की सरकारी रिहायश और गुरू तेग़ बहादुर नर्सिंग एम्पलायज़ यूनियन पंजाब के नुमायंदों के साथ माँगों सम्बन्धी मीटिंग हुई, जिसकी अध्यक्षता ओम प्रकाश सोनी द्वारा की गई। इस मौके पर डी.के. तिवाड़ी, प्रमुख सचिव डॉक्टरी शिक्षा एवं अनुसंधान विभाग भी उपस्थित थे।

 यूनियन से माँग पत्र प्राप्त करने के उपरांत हुई बातचीत के दौरान  सोनी ने नर्सिंग स्टाफ द्वारा कोरोना वायरस के साथ जारी लड़ाई में निभाई जा रही भूमिका की भरपूर सराहना की है।

 उन्होंने कहा कि नर्सिंग यूनियन की जो मुख्य माँग है, उस सम्बन्धी फ़ैसला पूरी कैबिनेट ही ले सकती है। इसलिए वह यह मामला पुरज़ोर तरीके से मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह के पास उठाएंगे और विभागीय स्तर की माँगों को हमदर्दी के साथ विचारा जाएगा। इस मौके पर यूनियन की प्रधान  करमजीत कौर औलख और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

Nursing Union assures Cabinet Minister Soni not to go on strike in the future

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी