` नीतिश ने योग पर ली चुटकी, बोले योग पर राजनीति ठीक नहीं
Latest News


नीतिश ने योग पर ली चुटकी, बोले योग पर राजनीति ठीक नहीं

Nitish kicks on yoga, politics is not right on yoga share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, नई दिल्ली। नरेन्द्र मोदी की योग की रफ्तार को बिहार सरकार ने कुछ धीमा करने की कोशिश की है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर हिस्सा न लेने की बात कही है। उनका कहना है कि योग के नाम पर मोदी की यह राजनीति ठीक नहीं है।
पटना में पत्रकारों से बातचीत में 21 जून को आयोजित योग दिवस के बिहार में मनाए जाने के संबंध में पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक प्रश्न का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कई बातें कहीं। मोदी सरकार की आलोचना करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि योग रोज करने की चीज है सिर्फ दिवस मनाकर एक दिन इसे नहीं किया जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी जोड़ा कि योग पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। कहा कि योग के जरिए कुछ लोग वोट बटोरने की कोशिश में हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि मैं योग दिवस के खिलाफ नहीं लेकिन मुझे पब्लिसिटी स्टंट पसंद नहीं है। मैं योग करता हूं लेकिन प्रचार कभी नहीं किया। इसके साथ ही उन्होंने बिहार सरकार के अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस में भाग लेने की मनाही कर दी।

Nitish kicks on yoga, politics is not right on yoga

OJSS Best website company in jalandhar
Source: indianews centre

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी