` पंजाब सरकार टपरीवास और बाजीगर भाईचारे के कल्याण के लिए वचनबद्ध - चेयरमैन जग्गा राम
Latest News


पंजाब सरकार टपरीवास और बाजीगर भाईचारे के कल्याण के लिए वचनबद्ध - चेयरमैन जग्गा राम

Punjab Government committed for welfare of Nomads and Bazigar community: Chairman Jagga Ram share via Whatsapp

Punjab Government committed for welfare of Nomads and Bazigar community: Chairman Jagga Ram

इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः पंजाब सरकार टपरीवास और बाजीगर भाईचारे की कल्याण के लिए वचनबद्ध है और इनसे सम्बन्धित मुश्किलों को हल करने के लिए बोर्ड की तरफ से समयबद्ध ढंग अपनाया जायेगा।

बोर्ड सदस्यों के साथ की मीटिंग के बाद पंजाब बाजीगर और टपरीवास कल्याण बोर्ड के चेयरमैन जग्गा राम ने कहा कि पंजाब बाजीगर और टपरीवास समाज को पेश आ रही मुश्किलों का समयबद्ध ढंग से हल किया जायेगा। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार के विभिन्न विभागों की तरफ से लागू की जा रही स्कीमों को जमीनी स्तर तक लागू करवाना हमारा मुख्य मकसद है।

चेयरमैन ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह और सामाजिक न्याय मंत्री स. साधु सिंह धर्मसोत का बाजीगर और टपरीवास कल्याण बोर्ड का गठन करने पर धन्यवाद करते हुये कहा कि टपरीवास और बाजीगर भाईचारे के कल्याण के मकसद के लिए बोर्ड का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मकसद को पूरा करने के लिए हर संभव यत्न किया जायेगा।

जग्गा राम ने राज्य के टपरीवास और बाजीगर समाज के लोगों से अपील करते हुये कहा कि किसी भी तरह मुश्किल आने पर बोर्ड को लिखित रूप में दरखास्त दी जाये और बोर्ड बढ़िया ढंग से ऐसे मामले हल करवाने का हर संभव यत्न करेगा।

इस मौके पर राम पाल सीनियर वाइस चेयरमैन,  जोगिन्द्र सिंह वाइस चेयरमैन,  राम चंद मैंबर, सुखदेव सिंह मैंबर,  जीता राम मैंबर,  बलविन्दर सिंह विशेष मेहमान के तौर पर उपस्थित थे।

Punjab Government committed for welfare of Nomads and Bazigar community: Chairman Jagga Ram

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी