` पब्लिक हैल्थ विभाग पर है 80.57 करोड़ 32 हजार रुपए के बिल बकाया
Latest News


पब्लिक हैल्थ विभाग पर है 80.57 करोड़ 32 हजार रुपए के बिल बकाया

Blink Health Department has outstanding bill of 80.57 crores 32 thousand share via Whatsapp


-पावरकॉम ने नार्थ जोन के सरकारी विभागों से लेनी है 96.51 करोड़ 52 हजार की राशि

इंडिया न्यूज सेंटर, जालंधर।

नार्थ जोन में अधिकतर सरकारी विभाग पावरकॉम के कर्जदार हैं। पावरकॉम के मुताबिक नार्थ जोन जालंधर के अंतर्गत आते सरकारी दफ्तरों से विभाग ने 96 करोड़ से अधिक की रिकवरी करनी है। जोन के अंतर्गत जिला जालंधर, कपूरथला, होशियारपुर, नवांशहर का इलाका आता है। इस जोन की मार्च के बाद बनी पिछली तिमाही डिफाल्टिंग रिकवरी लिस्ट के मुताबिक सरकारी विभागों से 96.51 करोड़ 52 हजार की राशि वसूल करनी है।
इसमें सबसे अधिक बकाया राशि पब्लिक हैल्थ विभाग की है जो 80.57 करोड़ 32 हजार रुपए है जबकि पंजाब पुलिस 49.66 लाख की देनदार है। इसी तरह इस जोन के अंतर्गत आती तहसीलों पर 1.5 लाख 74 हजार की देनदारी है व लोकल बाडी के म्यूनिसिपल कार्पोरेशनों ने 2.41 करोड़ 48 हजार रुपए देने हैं, सरकारी अस्पतालों की बात की जाए तो उन पर 3.4 करोड़ 56 हजार बकाया हैं।

Blink Health Department has outstanding bill of 80.57 crores 32 thousand

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी