` पहली बैठक में योगी ने दिखाए तेवर कहा सभी अधिकारी 15 दिन में दे संपति का ब्यौरा

पहली बैठक में योगी ने दिखाए तेवर कहा सभी अधिकारी 15 दिन में दे संपति का ब्यौरा

In the first meeting, the Yogi showed the details of all the officials giving details of property in 15 days. share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, लखनऊः यूपी के नवनियुक्त मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ लोकभवन में मीटिंग की है। बैठक में उनके साथ ड‌िप्टी सीएम केशव मौर्य और द‌‌िनेश शर्मा भी मौजूद रहे। इस मीट‌िंग में उन्होंने अध‌िकार‌ियों को भाजपा का घोषणापत्र सौंपा और उसको पूरा करने के सुझाव मांगे। वहीं सीएम ने अध‌िकार‌ियों को भी 15 द‌िन के भीतर संपत्त‌ि का ब्यौरा देने का फरमान द‌िया है। बता दें क‌ि इससे पहले वह मंत्र‌ियों को भी ऐसा न‌िर्देश दे चुके हैं। शपथ ग्रहण के बाद से लखनऊ के वीवीआईपी गेस्ट हाउस में उनसे म‌िलने के ल‌िए नेता और अधिकारियों की भीड़ जुटी रही।
आज सुबह उपमुख्यमंत्री द‌िनेश शर्मा ने सीएम से मुलाकात की। इसी बीच डीआईजी और आईजी ने भी वीवीआइपी गेस्ट हाउस पहुंचकर मुख्यमंत्री से मुलाकात की। मंत्र‌िमंडल के बंटवारे को लेकर बीजेपी महामंत्री संगठन सुनील बंसल और मुख्यमंत्री ने मंत्रणा की। इसी बीच ड‌िप्टी सीएम केशव मौर्य और द‌िनेश शर्मा को भी सच‌िवालय में कमरा दे द‌िया गया। केशव आजम खान और द‌िनेश श‌िवपाल यादव  वाले कमरे में बैठेंगे। वहीं सीएम आवास पर पूजन-हवन के बाद मुख्यमंत्री दोपहर बाद 5 कालीदास मार्ग पहुंचे। वहां उन्होंने भूम‌िपूजन क‌िया और करीब 20 म‌िनट बाद न‌िकल गए। सीएम अभी वह श‌िफ्ट नहीं हुए हैं। चर्चा है क‌ि आज शाम तक 5 कालीदासमार्ग  में श‌िफ्ट हो सकते हैं वहीं ये भी कयास लगाया जा रहा है क‌ि वह नवरात्र में श‌िफ्ट होंगे। दूसरी ओर राज्यपाल राम नाईक ने नई कैब‌िनेट को आज शाम को चाय पर बुलाया है। शाम पांच बजे  सीएम आद‌ित्यनाथ के साथ दोनों ड‌िप्टी सीएम भी मौजूद रहेंगे।

In the first meeting, the Yogi showed the details of all the officials giving details of property in 15 days.

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post