` पाक वायुसेना अध्यक्ष ने दी धमकी, जानें क्या थी धमकी

पाक वायुसेना अध्यक्ष ने दी धमकी, जानें क्या थी धमकी

Pak Air Force threatens threat, know what threat share via Whatsapp


-भारत अगर पाकिस्तान पर कोई कार्रवाई करता है तो पीढ़ियां याद रखेंगी इसका जवाब
इंडिया न्यूज सेंटर, नई दिल्लीः

नौशेरा सेक्टर में भारतीय सेना की कार्रवाई के बाद पाकिस्तान बाैखलाया हुआ है। बुधवार सुबह सियाचिन के पास स्कर्दू में पाकिस्तानी एयर फोर्स के विमान दिखाई दिए हैं। स्कर्दू पाकिस्तान का सीमावर्ती इलाका है। पाकिस्तानी वायुसेना अध्यक्ष सोहेल आमेन ने भी बुधवार को स्कर्दू का दौरा किया है और सैनिकों से बातचीत में यह धमकी दी कि भारत अगर पाकिस्तान पर कोई कार्रवाई करता है तो हमारे जवाब को भारत की कई पीढ़ियां याद रखेंगी। पाक मीडिया की मानें, तो पाकिस्तान के सभी अहम एयरबेस को ऑपरेशनल मोड में लाया गया है और साथ ही स्कर्दू दौरे पर आए पाक वायु सेना अध्यक्ष को सभी जानकारियां मुहैया कराई गई है। खबर है कि सोहेल आमेन ने खुद वहां पर मिराज जेट को उड़ाया।
भारत ने पहली बार पेश किया एक्शन का सबूत
बता दें कि मंगलवार को भारतीय सेना ने नौशेरा में पाकिस्तानी चौकियों काे तबाह करने का वीडियाे जारी किया था। यानी भारत ने पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ अपने एक्शन का सबूत पेश किया है। पाकिस्तान के आतंकी मंसूबों का करारा जवाब देते हुए भारतीय सेना ने 9 मई को नौशेरा में 10 पाकिस्तानी पोस्टों को तबाह किया, तो वहीं 20-21 मई को नौगाम सेक्टर में पाकिस्तान के खिलाफ ऑपरेशन को अंजाम दिया। इस दौरान नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी बंकरों को नष्ट किया गया है। वीडियो में पाकिस्तानी बंकर तबाह होते हुए नजर आ रहे हैं, जिनसे धुंआ उठता हुआ साफ देखा जा सकता है।
भारतीय वायुसेना ने खारिज किया दावा
वहीं, भारतीय वायुसेना ने सियाचिन ग्लेशियर के पास किसी भी पाकिस्तानी एयरफोर्स के लड़ाकू विमानों के उड़ान भरने की खबर को खारिज कर दिया है। सेना ने कहा कि सियाचिन में भारत की ओर किसी पाकिस्तानी लड़ाकू विमान ने उड़ान नहीं भरी है।

Pak Air Force threatens threat, know what threat

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment






11

Latest post