` पीएम पर अखिलेश का वार, कहा जो फेल होता वही देता है दोबारा परीक्षा
Latest News


पीएम पर अखिलेश का वार, कहा जो फेल होता वही देता है दोबारा परीक्षा

Akhilesh's war on PM, whoever fails, gives the same again share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, लखऩऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वाराणसी में दूसरे दिन भी रोड शो करने पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि फेल होने वाला ही दोबारा परीक्षा देता है। यादव ने यहां पत्रकारों से कहा कि वाराणसी की जनता ने उनके और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो को व्यापक समर्थन दिया है। वहां की जनता ने उन्हें सर आंखों पर बिठाया और ऐतिहासिक समर्थन दिया लेकिन मोदी ने भी रोड शो किया था। प्रधानमंत्री को दोबारा रोड शो करना पड़ा था क्योंकि पहले रोड शो में जनता ने उन्हें समर्थन नहीं दिया था।
समाजवादी पार्टी(सपा) के पहली बार उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ने सम्बन्धी सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जो काम करेगा, जनता उसको मदद करेगी। उनसे चुनाव के अनुभवों के बारे में पूछा गया था। उन्होंने कहा कि दूसरे चुनाव से यह भिन्न था। सभाओं में नौजवान जीन्स पहनकर आ रहे थे। काफी संख्या में बेटियां भी आ रही थीं और उनके हाथों में स्मार्ट फोन देखे जा सकते थे। दुराचार के आरोपी परिवहन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अगर कोई दोषी है तो उसके खिलाफ कार्रवाई तो होगी ही। उच्चतम न्यायालय और सरकार दोनों कार्रवाई करेगी। कानून अपना काम कर रहा है। उन्होंने बताया कि इस सम्बन्ध में राज्यपाल राम नाईक के पत्र का जवाब दे दिया गया है।
बुआ का ध्यान पत्थरों से आगे बढ़ ही नहीं रहाः मुख्यमंत्री ने अपनी सौतेली मां साधना यादव द्वारा उठाए गए सवालों के बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा। उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि वह अम्बेडकरनगर में सभा कर सीधे यहीं आ गए हैं,इसलिए उन्हें कोई जानकारी नहीं है। लेकिन बचते बचाते उन्होंने यह भी कहा कि यह चुनाव अजीबोगरीब था, इसमें साजिश और षडयंत्र खूब हुए। बहुजन समाज पार्टी(बसपा) अध्यक्ष मायावती द्वारा उनके घर में लगाए गए पत्थरों को विदेशी बताए जाने पर उन्होंने कहा कि बुआजी हमारे यहां आकर चाय पिए और देख लें कि पत्थर कहां का है। बुआ का ध्यान पत्थरों से आगे बढ़ ही नहीं रहा है। बुआ तो चढ़ावा लेने के बाद मुलाकात करती हैं। यादव ने भरोसा जताया कि चुनाव में सपा की जीत होगी। सपा बहुमत की सरकार बनाएगी और अधूरे कामों को पूरा करेगी।

Akhilesh's war on PM, whoever fails, gives the same again

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी