पीएम आज सुबह 11 बजे करेंगे मन की बात, लॉकडाउन पर मांग सकते हैं सहयोग

PM will do Mann Ki Baat at 11 am today, may seek cooperation on lockdown share via Whatsapp

PM will do Mann Ki Baat at 11 am today, may seek cooperation on lockdown

 नेशनल डेस्क:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार सुबह 11 बजे रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिये देशवासियों को फिर संबोधित करेंगे। पीएम ने खुद ट्वीट कर बताया है कि इस बार होने वाले मन की बात कार्यक्रम के लिए लोगों से कई तरह के व्यावहारिक सुझाव मिले हैं। माना जा रहा है कि हर महीने के अंतिम रविवार को होने वाले इस कार्यक्रम में पीएम मोदी फिर कोरोना वायरस और लॉकडाउन के मुद्दे पर लोगों के सामने अपने विचार रख सकते हैं। दूसरे चरण का लॉकडाउन 3 मई को खत्म हो रहा है। प्रधानमंत्री का यह इस साल का चौथा और मन की बात का कुल 64वां संस्करण होगा। मोदी ने 12 अप्रैल को ट्वीट कर कहा था कि इस महीने की मन की बात 26 तारीख को होगी। उन्होंने इसके लिए लोगों से सुझाव मागे थे।
पीएम लॉकडाउन पर मांग सकते हैं जनता का सहयोग!
केंद्र सरकार के रणनीतिकारों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री एक बार फिर जनता का सहयोग मांग सकते हैं। वह मन की बात कार्यक्रम में देश की जनता को संक्रमण की गंभीरता का संक्षिप्त अहसास कराते हुए सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने, स्वास्थ्यकर्मियों, सुरक्षा बलों और सरकार के दिशानिर्देशों की अनुपालना का सहयोग मांगेंगे।
प्रधानमंत्री ने इस बार 'मन की बात' के कार्यक्रम को पंचायत स्तर पर चर्चा करने के बाद रूप दिया है। ताजा हालात को लेकर कैबिनेट सेक्रेटरी ने भी राज्यों के मुख्य सचिवों और पुलिस महानिदेशकों से बात की है।

PM will do Mann Ki Baat at 11 am today, may seek cooperation on lockdown
OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post