` पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह को AIIMS से मिली छुट्टी
Latest News


पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह को AIIMS से मिली छुट्टी

Former Prime Minister Dr. Manmohan Singh gets leave from AIIMS share via Whatsapp

Former Prime Minister Dr. Manmohan Singh gets leave from AIIMS

न्यूज डेस्क:
अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। मंगलवार को उनकी चिकित्सा जांच की गई और इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल से छुट्टी देने का निर्णय लिया। बता दें कि, नई दवा के कारण रिएक्शन और बुखार होने के बाद 87 वर्षीय सिंह को रविवार रात एम्स में भर्ती कराया गया था। इससे पहले, पूर्व प्रधानमंत्री से जुड़े सूत्रों ने बताया था कि उनकी सेहत सोमवार को बेहतर हुई और दिन के समय में उन्हें बुखार नहीं आया।उन्होंने बताया था कि सिंह की कई तरह की जांच की गई थी। एक सूत्र ने कहा था कि कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच के लिए पूर्व पीएम का नमूना लिया गया था और उसकी रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है।

मनमोहन सिंह को AIIMS के कार्डियो-थोरैसिक (हृदय और सीने से संबंधित) यूनिट सघन चिकित्सा कक्षा कक्ष (आईसीयू) में चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया था। बाद में उन्हें एम्स के ‘कार्डियो-न्यूरो टावर’ के प्राइवेट वार्ड में भेजा गया। मनमोहन सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और फिलहाल राजस्थान से राज्यसभा सदस्य हैं। वह 2004 से 2014 तक देश के प्रधानमंत्री रहे हैं। साल 2009 में उनकी एम्स में ही कोरोनरी बाईपास सर्जरी हुई थी।

Former Prime Minister Dr. Manmohan Singh gets leave from AIIMS

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी